Move to Jagran APP

Amethi Police Encounter: मुठभेड़ में SOG प्रभारी समेत दो लुटेरों को लगी गोली, 50 लाख के जेवरात बरामद

Amethi Police Encounter पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बदमाशों को गिरफ्तार कर 50 लाख से अधिक के जेवरात बरामद कर लिए हैं। नौ घंटे पहले सराफा व्यवसाई से हुई थी लाखों की लूट। मुठभेड़ में एसओजी प्रभारी घायल दो लुटेरों को भी लगी गोली।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Tue, 29 Dec 2020 10:17 PM (IST)Updated: Tue, 29 Dec 2020 10:17 PM (IST)
अमेठी पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बदमाशों को गिरफ्तार कर 50 लाख से अधिक के जेवरात बरामद कर लिए हैं।

अमेठी, जेएनएन। Amethi Police Encounter: सराफा व्यवसाई से सोमवार की शाम हुई लूट की घटना के नौ घंटे के अंदर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बदमाशों को गिरफ्तार कर 50 लाख से अधिक के जेवरात बरामद कर लिए हैं। एसओजी प्रभारी सहित दो बदमाशों को गोली लगी है। एसपी ने राजफाश करने वाली टीम को 25 हजार नगद इनाम दिया है।

loksabha election banner

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि सोमवार की शाम मुसाफिरखाना कस्बे के घोसियाना वार्ड नंबर आठ निवासी मोहम्मद फैसल इसौली मोड़ पर स्थित ज्वैलरी की दुकान बंदकर नौकर शान अली के साथ घर जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाशों ने आंख में मिर्च झोंककर सोने-चांदी के गहनों से भरे तीन बैग लूटकर फरार हो गए। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए की गई घेराबंदी में मुसाफिरखाना कस्बे के वार्ड नंबर एक निवासी गुफरान व सुरेश तथा कुड़वार सुलतानपुर के सगीर दबोच लिए गए।

बरामद हुआ सोना-चांदी 

पुलिस ने एक किलो 118 ग्राम सोना तथा आठ किलो 847 ग्राम चांदी के  गहने बरामद किए हैं। पीडि़त के तीन बैग, डीएल, आधार कार्ड, पासबुक भी मिली है। लुटेरों के पास से पिस्टल, तमंचा व चाकू भी बरामद हुआ है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.