Move to Jagran APP

अमर सिंह ने कहा -अवसर मिलने पर भारतीय जनता पार्टी में जाने को तैयार

शाहजहांपुर में अमर सिंह ने आज भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी नीलिमा प्रसाद के पक्ष में प्रचार किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं तो भाजपा में जाने का अवसर तलाश रहा हूं।

By Ashish MishraEdited By: Published: Mon, 20 Nov 2017 04:39 PM (IST)Updated: Mon, 20 Nov 2017 05:55 PM (IST)
अमर सिंह ने कहा -अवसर मिलने पर भारतीय जनता पार्टी में जाने को तैयार
अमर सिंह ने कहा -अवसर मिलने पर भारतीय जनता पार्टी में जाने को तैयार

शाहजहांपुर (जेएनएन)। राज्यसभा सांसद अमर सिंह अब भारतीय जनता पार्टी का अवसर तलाश रहे हैं। कल अभिनेता राजपाल यादव की बेटी के विवाह में शामिल होने पहुंचे अमर सिंह ने यह इच्छा जाहिर की। अमर सिंह आज पूर्व एमएलसी कुंवर जयेश प्रसाद के निवास पर पहुंचे थे। शाहजहांपुर में अमर सिंह ने आज भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी नीलिमा प्रसाद के पक्ष में प्रचार किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं तो भाजपा में जाने का अवसर तलाश रहा हूं। अवसर मिलने पर शामिल भी हो जाऊंगा। समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह ने कहा कि अगर भाजपा से अवसर मिलता है तो वह जाने को तैयार हैं।

loksabha election banner


अमर सिंह ने पहले की तरह ही आज भी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला जारी रखा। उन्होंने कहा अखिलेश मेरे राजनीतिक शत्रु हैं। अखिलेश यादव ने सारी शालीनताओं का उल्लघन किया है। पूरे देश का मानस उस बच्चे के खिलाफ है, जो अपने बाप की काट करता है। चाहे वह अखिलेश हो या औरंगजेब। अमर सिंह ने शायराना अंदाज में कहा कि ऐसा कलयुग आयेगा, बेटा अखिलेश करेगा राज और बाप मुलायम जंगल में वनवास करेगा। उन्होंने अखिलेश यादव से पूरी तरह नाता तोड़ लेने की बात कही। उन्होंने अखिलेश यादव सरकार को भ्रष्ट बताया। अमर सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी यदि सपा से समझौता न करते तो वह 25 सीट जीत लेते। गुजरात चुनाव पर अमर सिंह ने कहा कि हार्दिक पटेल सिर्फ भीड़ जुटा सकते, वोट नहीं।

यह भी पढ़ें: यूपी में शिक्षकों को मिलेगा दस साल का विशेष अवकाश


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि आज के समाजवादी लोहिया के आदर्शों को जानते ही नहीं है। उन्हें राममंदिर का विरोध नहीं करना चाहिए। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह रामायण मेला लगवाते थे। रामायण के आदर्श पर चलकर लोहिया आगे बढ़े थे, लेकिन मौजूदा समय के समाजवादी अपनी सत्ता के लिए पिता को जंगल भेजने का काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में सीबीआइ कोर्ट से अबू सलेम के दो गुर्गे गिरफ्तार

अयोध्या के राम मंदिर पर अमर सिंह ने कहा कि राम मंदिर शांति से और सभी की सहमति बने, यही हम चाहते हैं। अब तो भाजपा के पास सारी सत्ता है। वह कानून बनाकर राम मन्दिर निर्माण कराए। अमर सिंह ने कहा कि जीएसटी की जनक कांग्रेस व वामपंथी पार्टियां रहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे लागू कर प्रणाली का सरलीकरण कर दिया। अमर सिंह ने देश में नोटबंदी को विकास के लिए काफी हितकर बताया।

यह भी पढ़ें: 2050 तक 1 करोड़ लोगों की मौत का कारण बनेगी एंटीबायोटिक्स रेजिस्टेंस

राममंदिर निर्माण को लेकर राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने कहा कि भाजपा की केंद्र व राज्य में बहुमत की सरकार है। भाजपा कानून बनाकर राम मंदिर का निर्माण करने में सक्षम हैं। उधर पद्मावती फिल्म पर उन्होने कहा कि का विरोध बिना फिल्म की कहानी और सीन देखे नहीं करेंगे। अगर फिल्म में राजपूत समाज के खिलाफ कुछ होगा तो वह भी इस विरोध में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: हरदोई पहुंचे सीएम योगी, बोले- हम घर में घुसकर भी मारना जानते हैं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.