Move to Jagran APP

फुटबॉल लीग : वॉरियर्स ने पुलिस बॉयज को दी मात

चौक स्टेडियम में हुए मुकाबले में एलडीए क्लब ने डायमंड क्लब को 2-0 से हरा दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 10:19 AM (IST)Updated: Wed, 18 Jul 2018 03:30 PM (IST)
फुटबॉल लीग : वॉरियर्स ने पुलिस बॉयज को दी मात
फुटबॉल लीग : वॉरियर्स ने पुलिस बॉयज को दी मात

लखनऊ(जागरण संवाददाता)। जिला में अलीगंज वॉरियर्स ने कड़े संघर्ष में पुलिस बॉयज को 1-0 से हरा दिया। मंगलवार को चौक स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में अधिकतर मुकाबला बराबरी का रहा, लेकिन 43वें मिनट में क्यूम ने गोल करके अलीगंज को जीत दिला दी। 1टूर्नामेंट के एक अन्य मैच में एलडीए क्लब ने डायमंड क्लब को 2-0 से हरा दिया। मैच के 12वें मिनट में लाल बाबू ने गोल करके एलडीए को बढ़त दिलाई, जबकि 21वें मिनट में अमनदीप ने गोल करके एलडीए की जीत सुनिश्चित की। डायमंड के खिलाड़ियों ने बाद में बराबरी का गोल करने की पूरी कोशिश की, लेकिन एलडीए ने डिफेंस को मजबूत करके उसकी योजना को विफल कर दिया।

loksabha election banner

अजय के दम पर जीता हंिदूुस्तान फायर क्लब:

अजय शुक्ला (57 रन और चार विकेट) के दमदार ऑलराउंड खेल की मदद से हिंदुस्तान फायर क्लब ने स्पोर्ट्स लाइन कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मुकाबले में शाकुंबरी क्लब को चार रन से हरा दिया। पार्थ रिपब्लिक मैदान पर खेले गए मुकाबले में हंिदूुस्तान फायर क्लब ने 30.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 156 रन बनाए। अजय शुक्ला (57) ने अर्धशतक बनाया, जबकि मनीष सिंह (26) ने भी स्कोर बोर्ड में उपयोगी योगदान दिया। 1प्रख्यात सिंह ने छह रन देकर चार विकेट हासिल किए, जबकि हरिश चौधरी ने तीन विकेट झटके। जवाब में शाकुंबरी क्लब ने 40 ओवरों में आठ विकेट पर 152 रन बनाकर मैच जीत लिया। बृजेश यादव (43), अजरुन सिंह (26), मिस्बहा खान (25) ने संघर्ष पूर्ण पारी खेलीं, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। बल्ले से हाथ दिखाने के बाद अजय शुक्ला ने गेंद से भी कमाल किया। उन्होंने 24 रन देकर चार विकेट हासिल किए, जबकि मनीष सिंह ने दो विकेट झटके। आर्यावर्त फाइनल में:

आर्यावर्त अकादमी ने संदीप अकादमी को तीन विकेट से हराकर संदीप अंडर-16 क्त्रिकेट ट्रॉफी के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। आरडीएसओ स्टेडियम में खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए संदीप अकादमी ने 31.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 113 रन बनाए। आकाश पटेल (25) और कुलदीप श्रीवास्तव (22) ही कुछ संघर्ष कर सके। निशात सिंह ने तीन विकेट हासिल किए, जबकि विमल सिंह और अजय पाल ने दो-दो विकेट हासिल किए। जवाब में आर्यावर्त अकादमी ने 31.1 ओवर में सात विकेट पर 117 रन बनाकर मैच जीत लिया। मनोज पटेल (23), सौमिल दास (21) ने स्कोर बोर्ड में योगदान दिया। मोहित विश्वकर्मा और अनुराग ने तीन-तीन विकेट लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.