Move to Jagran APP

Alaya building collapse: कानून की पहुंच से अभी भी दूर बिल्डर फाहद, उत्तराखंड से भी खाली हाथ लौटी यूपी पुलिस

पुलिस ने तारिक और नवाजिश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं फाहद फरार हो गया था। पुलिस का कहना है कि संभावित स्थानों पर आरोपित की तलाश की गई। उत्तराखंड के अलग-अलग शहरों में पुलिस ने छापामारी की लेकिन फाहद वहां से भाग निकला।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaPublished: Tue, 07 Feb 2023 09:27 AM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 09:27 AM (IST)
Alaya building collapse: कानून की पहुंच से अभी भी दूर बिल्डर फाहद, उत्तराखंड से भी खाली हाथ लौटी यूपी पुलिस
अलाया अपार्टमेंट हादसे का जिम्मेदार बिल्डर फाहद याजदानी अब तक फरार। जागरण

जागरण संवाददाता, लखनऊ : भ्रष्टाचार की नींव पर खड़े अलाया अपार्टमेंट के ढहने से तीन लोगों की मौत हुई थी। इन मौतों का एक जिम्मेदार बिल्डर फाहद याजदानी भी है, जिसे पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। फाहद की तलाश में पुलिस की एक टीम नैनीताल पहुंची है। पुलिस आरोपित की लोकेशन का पता लगा रही है। हालांकि उसे पकड़ा नहीं जा सका है।

loksabha election banner

वजीर हसन रोड पर 24 जनवरी को अलाया अपार्टमेंट जमींदोज हो गया था। हादसे में 16 लोग मलबे में दब गए थे। इनमें तीन की मौत हो गई थी, जबकि अन्य को सकुशल बाहर निकाल लिया गया था। पुलिस की ओर से हजरतगंज कोतवाली में मोहम्मद तारिक, नवाजिश शाहिद और फाहद याजदानी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई थी।

पुलिस ने तारिक और नवाजिश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं, फाहद फरार हो गया था। पुलिस का कहना है कि संभावित स्थानों पर आरोपित की तलाश की गई। उत्तराखंड के अलग-अलग शहरों में पुलिस ने छापामारी की, लेकिन फाहद वहां से भाग निकला। इसके बाद कुछ टीमें वापस लौट आईं। सर्विलांस के माध्यम से पुलिस आरोपित के बारे में जानकारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.