लखनऊ, राज्य ब्यूरो। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा राज में आर्थिक और सामाजिक असमानता बढ़ती जा रही है। राष्ट्रीय संपत्तियों पर भाजपा सरकार की मिली भगत से चंद पूंजीपतियों का कब्जा हो रहा है। फार्म हाउस वाले सत्ता पर काबिज हो गए हैं जबकि खेती करने वाले, गांव-गरीब समाज के लोग सत्ता से बाहर हैं। समाजवादी पार्टी संकल्प लेती है कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में इस हालात को बदलना है।

भाजपा की आर्थिक कुनीतियों से देश की अर्थव्यवस्था में लगातार गिरावट

अखिलेश ने बुधवार को प्रदेश मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की आर्थिक कुनीतियों से देश की अर्थव्यवस्था में लगातार गिरावट आ रही है। एक बार फिर मंदी की आशंका जताई जा रही है, जिसमें कई लाख लोग बेरोजगार हो जाएंगे। गरीब की रोजी-रोटी पर संकट आ सकता है। भाजपा सरकार में एक तरफ अमीरों का मुनाफा बढ़ता जा रहा है वहीं, किसानों को फसल की लागत भी नहीं मिल रही है। नौजवानों का भविष्य अंधेरे में है।

दो गीत किए लांच

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने बुधवार को प्रदेश मुख्यालय में काशीनाथ इंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत दों गीतों का आडियो जारी किया। गीत की रचना समाजवादी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व एमएलसी काशीनाथ यादव ने की है और इसे संगीत नौशाद अली राहत ने दिया है। दोनों ही गीत मुंबई में रिकार्ड कराए गए हैं। इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी, विधायक एसपी यादव और रफीक अंसारी आदि मौजूद थे।

Edited By: Prabhapunj Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट