Move to Jagran APP

UP News: अखि‍लेश का बीजेपी पर वार, कहा- लोकसभा चुनाव में हार के बाद उत्पीड़न पर उतारू है सरकार

UP News समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा भाजपा सरकार किस वजह से ऐसे उत्पीड़न पर उतारू है इसे जनता समझती है। दिल्ली और लखनऊ की लड़ाई में उत्तर प्रदेश की जनता क्यों पिसे। पराजय से जन्मा ये प्रतिशोध सामाजिक आक्रोश को ही जन्म देगा। इससे किसी का भला होने वाला नहीं है।

By Shobhit Srivastava Edited By: Vinay Saxena Sun, 23 Jun 2024 09:09 AM (IST)
अखि‍लेश ने कहा- पराजय से जन्मा ये प्रतिशोध सामाजिक आक्रोश को ही जन्म देगा।

राज्‍य ब्‍यूरो, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद जिस तरह प्रदेश में कन्नौज, फिरोजाबाद और अलीगढ़ में प्रशासनिक विफलता की वजह से हत्या और फसाद हुआ है, वो निंदनीय है।

अखिलेश ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा भाजपा सरकार किस वजह से ऐसे उत्पीड़न पर उतारू है, इसे जनता समझती है। दिल्ली और लखनऊ की लड़ाई में उत्तर प्रदेश की जनता क्यों पिसे। पराजय से जन्मा ये प्रतिशोध सामाजिक आक्रोश को ही जन्म देगा। इससे किसी का भला होने वाला नहीं है।

'अयोध्‍या में हार का बदला साधु-संतों से न ले भाजपा' 

वहीं, एक अन्य पोस्ट में अखिलेश ने अयोध्या के महंत राजू दास का गनर हटाए जाने पर उनका बिना नाम लिए बिना लिखा...भाजपा अयोध्या में हार का बदला साधु-संतों से न लें, जो सच में सज्जन हैं उनकी सुरक्षा की समीक्षा करके सुरक्षा प्रदान की जाए।

यह भी पढ़ें: UP Home Guard Bharti 2024: यूपी में 42 हजार पदों पर होगी होमगार्ड जवानों की भर्ती, सीएम योगी ने द‍िया न‍िर्देश

यह भी पढ़ें: BSP Review Meeting: मायावती की बसपा पदाधिकारियों के साथ विशेष बैठक आज, ले सकती हैं अहम फैसले