Move to Jagran APP

Fake PMO officer के जरिए अखिलेश ने भाजपा को घेरा, ट्वीट कर कहा- देश की सुरक्षा के साथ है बड़ा खिलवाड़

Fake PMO officer फर्जी पीएमओ अधिकारी बनकर बुलेट प्रूफ गाड़ी व सुरक्षा घेरे में जम्मू-कश्मीर घूमने वाले गुजरात के शख्स को लेकर अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसे गंभीर चूक बताया है। देश की सुरक्षा के साथ बड़ा खिलवाड़ बताया है।

By Shobhit SrivastavaEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANSat, 18 Mar 2023 09:11 PM (IST)
Fake PMO officer के जरिए अखिलेश ने भाजपा को घेरा, ट्वीट कर कहा- देश की सुरक्षा के साथ है बड़ा खिलवाड़
Fake PMO officer के जरिए अखिलेश ने भाजपा को घेरा : जागरण

राज्य ब्यूरो, लखनऊ: फर्जी पीएमओ अधिकारी बनकर बुलेट प्रूफ गाड़ी व सुरक्षा घेरे में जम्मू-कश्मीर घूमने वाले गुजरात के शख्स को लेकर अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसे गंभीर चूक बताया है। गुजरात के नकली अधिकारी किरण भाई पटेल को जेड प्लस सिक्योरिटी देने के मामले में भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए इसे देश की सुरक्षा के साथ बड़ा खिलवाड़ बताया है।

दरअसल, गुजरात के एक शख्स ने खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय का बड़ा अफसर बताकर धोखे से बुलेट प्रूफ गाड़ी के साथ सुरक्षा कवर हासिल कर लिया था। यह अपने आपको पीएमओ का एडिशनल डायरेक्टर बताकर सुरक्षा कर्मियों के साथ जम्मू कश्मीर घूमता रहा। पिछले दिनों पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया।

अखिलेश यादव ने भाजपा पर बोला हमला

अब इस मामले में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है। शनिवार को इस जालसाज का सुरक्षा घेरे में जम्मू-कश्मीर घूमने का वीडियो अपलोड कर ट्वीट किया... 'गुजरात के नकली आफिसर किरण भाई पटेल को सिक्योरिटी देते समय कोई जांच नहीं की गई, ये देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है। इस गंभीर मसले पर ऊपर बैठे जिम्मेवार लोगों पर सख्त-से-सख्त कार्रवाई करके उनको तत्काल प्रभाव से नौकरी से हटाया जाए और दंडित किया जाए।'