Move to Jagran APP

अखिलेश यादव ने लखनऊ में कहा, नये घर में किसी मीडिया को नही बुलाऊंगा

अखिलेश यादव ने मीडिया से भी चुटकी ली। जब मीडिया ने उनको नए घर में प्रवेश की बधाई दी तो उन्होंने धन्यवाद तो कहा, लेकिन साथ ही बोले कि अब नये घर में किसी को बुलाऊंगा नहीं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 16 Jun 2018 04:48 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jun 2018 09:49 AM (IST)
अखिलेश यादव ने लखनऊ में कहा, नये घर में किसी मीडिया को नही बुलाऊंगा
अखिलेश यादव ने लखनऊ में कहा, नये घर में किसी मीडिया को नही बुलाऊंगा

लखनऊ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव सरकारी बंगला में तोड़-फोड़ के बाद से काफी आहत हैं। उनको इस बात का बेहद मलाल है कि इस मामले में बहुत अधिक तूल दिया गया है।

loksabha election banner

लखनऊ में आज ईद के मौके पर सपा के मुखिया ईदगाह, ऐशबाग के बाद टीले वाली मस्जिद भी लोगों के बीच उनको ईद की मुबारकवाद देने पहुंचे थे। अखिलेश यादव ने इस मौके पर मीडिया से भी चुटकी ली। जब मीडिया ने उनको नए घर में प्रवेश की बधाई दी तो उन्होंने धन्यवाद तो कहा, लेकिन साथ ही बोले कि अब नये घर में किसी को बुलाऊंगा नहीं। उन्होंने कहा कि मीडिया से तो अब बेहद सतर्क रहना है, आप कहते कुछ और हो लेकिन दिखाते कुछ और ही हो। अखिलेश को नये घर में प्रवेश करने की बधाई दी गयी तो उन्होने मीडिया पर चुटकी लेते हुए कहा कि अब नये घर में किसी को नही बुलाऊंगा।

उन्होंने टीले वाली मस्जिद पर नमाज के बाद सभी को ईद की बधाई दी। इसके बाद राज्य तथा केंद्र सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने भाजपा के समर्थन अभियान में लोगों को जोडऩे के सवाल पर कहा कि जब पांच साल कोई काम ही नही किया तो यही सब करना पड़ेगा। जनता हिसाब मांगती है और इनके पास बताने के लिए कुछ भी नही है।

अखिलेश ने कहा कि ईद का त्यौहार आपसी भाईचारे को मजबूत करने वाला त्यौहार है और मै इस अवसर पर सभी प्रदेशवासियों को ईद की मुबारकबाद देता हूं। उन्होने कहा कि वह हमेशा यहां पर आये हैं जब वह मुख्यमंत्री थे तब भी यहां पर आये थे और लोगों का प्यार उसी तरह से उन्हे मिला है। अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार तो कोई काम ही नहीं कर रही है। हमारे समय के सभी काम का उद्घाटन करने में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि भाजपा को किसी का भी काम अच्छा नहीं लगता है। कम से कम दो शब्द में हमारी सरकार के अच्छे काम का श्रेय तो हमको दे देते। हमारे कामों का नाम बदलकर सिर्फ उद्घाटन करने में योगी आदित्यनाथ की सरकार मस्त है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.