लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में एक युवती पर धारदार हथियार से हमला करने वाले आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया है। हमलावर ने युवती का गला रेतने की कोशिश की और विरोध पर कई वार कर दिए। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो आरोपित युवती की स्कूटी लूटकर भाग निकला। मल्हौर ओवर ब्रिज पर हुए हमले में युवती के गले पर गंभीर चोट आईं। 

ये है पूरा मामला 

इंस्पेक्टर चिनहट के मुताबिक, कांशीराम कॉलोनी लौलाई गांव निवासी एक युवती ब्यूटी पार्लर में काम करती है। मंगलवार रात में वह स्कूटी से कहीं जा रही थी। इसी बीच बालागंज निवासी रेहान नाम के युवक ने उसे रोक लिया। आरोपित युवती से किसी बात को लेकर बहस करने लगा। इसपर युवती ने वहां से जाने की कोशिश की तो अपने साथ लाए धारदार हथियार से उसपर ताबड़तोड़ वार कर दिया। आरोपित ने युवती के गले पर हमला किया, इससे वह लहूलुहान हो गई। युवती के हाथ पर भी कट का लंबा निशान है। उसकी चीख सुनकर राहगीर व आसपास के लोग उस ओर दौड़े तो आरोपित युवती की स्कूटी लूटकर भाग निकला। युवती का इलाज लोहिया अस्पताल में चल रहा है।  

क्या कहना है पुलिस का? 

इंस्पेक्टर चिनहट के मुताबिक, अभियुक्त अरहान उर्फ अमन पुत्र जमाल अहमद निवासी बालागंज लखनऊ को गिरफ्तार कर थाना चिनहट पुलिस द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। 

 

Posted By: Divyansh Rastogi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप