Move to Jagran APP

Lakhimpur Kheri Violence: आप के यूपी प्रभारी संजय सि‍ंह ने बोले, मारो और मुआवजा दो की नीति पर चल रही सरकार

आप के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में संजय सि‍ंह ने कहा कि इतनी दुखद घटना पर शोक जताने के लिए प्रधानमंत्री के पास समय नहीं है लेकिन वह अमृत महोत्सव मनाने लखनऊ पहुंच जाते हैं। मुझे और मेरे साथियों को 56 घंटे हिरासत में रखा गया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 10:01 PM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 07:01 AM (IST)
संजय स‍िंह बोले, मंत्री का बेटा अब तक क्यों नहीं किया गया गिरफ्तार।

लखनऊ, राज्य ब्यूरो। आम आदमी पार्टी (आप) के यूपी प्रभारी व राज्यसभा सदस्य संजय सि‍ंह ने गुरुवार को फिर लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर राज्य सरकार को कठघरे में खड़ा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि मारो व मुआवजा दो की नीति पर सरकार चल रही है। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा को अभी तक बर्खास्त नहीं किया गया और उनके बेटे आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी नहीं हुई। खुद सुप्रीम कोर्ट ने मंत्री के बेटे को गिरफ्तार न किए जाने पर जवाब-तलब किया है।

loksabha election banner

आप के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में संजय सि‍ंह ने कहा कि इतनी दुखद घटना पर शोक जताने के लिए प्रधानमंत्री के पास समय नहीं है, लेकिन वह अमृत महोत्सव मनाने लखनऊ पहुंच जाते हैं। मुझे और मेरे साथियों को 56 घंटे हिरासत में रखा गया। विपक्ष को घटना स्थल पर जाने से इसलिए रोका गया ताकि सच्चाई सामने न आए। भारी विरोध के बाद वहां जाने दिया गया।

आप में शामिल हुए कई नेता : गुरुवार को कई नेताओं ने आप का दामन थामा। पूर्वांचल विकास मंच के प्रदेश अध्यक्ष संजय सि‍ंह, गोंडा में सपा के जिला उपाध्यक्ष बृजेश सि‍ंह और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष हरिहर राजभर समेत कई नेता आप में शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.