Move to Jagran APP

Animal Husbandary Department Tender Scam: IPS अरविंद सेन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन

Animal Husbandary Department Tender Scam लखनऊ अंबेडकरनगर और फैजाबाद के मकानों पर कभी भी छापेमारी। पशुपालन विभाग में टेंडर के नाम पर 10 करोड़ की ठगी का मामला। लखनऊ अम्बेडकरनगर और फैजाबाद के आवासों पर कभी भी पुलिस टीमें दबिश दे सकती हैं।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 10:51 AM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 04:33 PM (IST)
Animal Husbandary Department Tender Scam: IPS अरविंद सेन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन
पशुपालन विभाग में टेंडर के नाम पर 10 करोड़ की ठगी का मामला।

लखनऊ [शोभित मिश्र]। Animal Husbandary Department Tender Scam: पशुपालन विभाग में टेंडर के नाम पर 10 करोड़ की ठगी और भ्रस्टाचार के मामले में निलंबित आईपीएस अरिवंद सेन की मुश्किलें और बढ़ने वाली है। उनकी अग्रिम जमानत अर्जी निरस्त होने के बाद शुक्रवार को गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का भी गठन कर दिया गया है। इन टीमों की प्रभारी एसीपी गोमतीनगर श्वेता सिंह को बनाया गया है। अरविंद सेन की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ, अम्बेडकरनगर और फैजाबाद के आवासों पर कभी भी पुलिस टीमें दबिश दे सकती हैं। 

loksabha election banner

एसीपी श्वेता सिंह ने बताया कि अगर जल्द अरविंद सेन पुलिस टीमों के हाथ नहीं लगते हैं तो उनका न्यायालय से गैर जमानती वारंट लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। गिरफ्तारी के लिए जिन टीमों का गठन हुआ है सर्विलांस की मदद से उन्होंने अरविंद सेन की लोकेशन ट्रेस करनी भी शुरू कर दी है। इस मामले में अभी अरविंद सेन के साथ सिपाही दिलबहार सिंह, समीक्षा अधिकारी उमेश सिंह, अरुण राय समेत पांच लोगों की गिरफ्तारी शेष है, जिनका पुलिस गैर जमानती वारंट भी ले चुकी है। सभी की तलाश जारी है।

शिकंजा कसने पर अग्रिम जमानत की दी थी अर्जी

आईपीएस अरविंद सेन पर उ.प्र. सरकार ने शिकंजा कसा तो उसने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत की अर्जी दी थी, जिसे भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट ने खारिज कर दिया। अर्जी खारिज होते ही अरविंद सेन की गिरफ्तारी की तैयारी शुरू हो गई थी। अब लोकेशन ट्रेस कर पुलिस टीमें किसी भी वक्त अरविंद सेन को गिरफ्तार कर सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.