Move to Jagran APP

Encounter in Barabanki: पुलिस से मुठभेड़ में इनामी बदमाश के लगी गोली-गिरफ्तार, एक फरार

Encounter in Barabanki 25 हजार रुपए का था इनाम। लखनऊ - बाराबंकी में दर्ज है 16 मुकदमे।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 08:51 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 08:51 AM (IST)
Encounter in Barabanki: पुलिस से मुठभेड़ में इनामी बदमाश के लगी गोली-गिरफ्तार, एक फरार
Encounter in Barabanki: पुलिस से मुठभेड़ में इनामी बदमाश के लगी गोली-गिरफ्तार, एक फरार

बाराबंकी,जेएनएन। Encounter in Barabanki:उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस की गुरुवार देर रात बदमाशों की गिरफ्तारी की कोशिश के दौरान मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिसकर्मी तो बाल बाल बच गए, लेकिन पुलिस की गोली लगने से एक शातिर बदमाश घायल हो गया। एक बदमाश मौके से भागने में सफल रहा है।

loksabha election banner

25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार 

पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ चल रही मुहिम के क्रम में गुरुवार रात क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम को सूचना मिली कि दो शातिर अपराधी किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं। तत्काल कोतवाली पुलिस के साथ टीम ने गुरुवार देर रात हैदरगढ़ बाईपास पर घेरा बंदी कर ली। स्कूटी से आ रहे दो संदिग्ध को पुलिस ने जैसे ही रोकने की कोशिश की बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी फायर में पुलिस की गोली एक अपराधी के दाहिने पैर में जा लगी, जिससे वह मौके पर गिर गया, जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा। पुलिस ने स्कूटी सही बदमाश के पास से तमंचा कारतूस बरामद किया है। घायल अपराधी दरियाबाद थाना क्षेत्र निवासी रामू वर्मा है। एएसपी आर एस गौतम ने बताया कि रामू पर करीब 16 मुकदमे दर्ज हैं और इस पर 25 हजार रूपए का पुरस्कार घोषित था। इसने 2007 में असंद्रा थाना क्षेत्र में फिरौती के लिए अपहरण किया था। कोतवाली नगर, लखनऊ के हसनगंज, विभूति खंड, विकास नगर, गुडंबा आदि थानों में इसके खिलाफ गंभीर धाराओं के मुक़दमे दर्ज हैं। 

एसपी ने बताया कि फरार आरोपित सहित गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश सरगर्मी से की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.