Move to Jagran APP

केजीएमयू में ओटी टेक्नीशियन ने नर्स से की छेड़खानी व मारपीट

न्यूरो सर्जरी विभाग के ओटी टेक्नीशियन पर आरोप। पीडि़ता को नौकरी से भी निकाला गया। संविदा कर्मचारियों ने चौक कोतवाली में दी तहरीर, केजीएमयू प्रशासन बोला जांच कर करेंगे कार्रवाई।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 04 Dec 2018 08:39 PM (IST)Updated: Wed, 05 Dec 2018 08:47 AM (IST)
केजीएमयू में ओटी टेक्नीशियन ने नर्स से की छेड़खानी व मारपीट

लखनऊ, जेएनएन। केजीएमयू में न्यूरो सर्जरी विभाग में एक नर्स ने ओटी टेक्नीशियन पर छेड़खानी व मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीडि़त नर्स ने जब इस मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से की तो उसे ही नौकरी से निकाल दिया गया। वह पैंथर सिक्योरिटी के माध्यम से केजीएमयू में संविदा पर काम कर रही थी। मामले की जानकारी होने पर संयुक्त स्वास्थ्य आउट सोर्सिंग संविदा कर्मचारी संघ लामबंद हो गया। उसने घटना के विरोध में प्रदर्शन किया और पीडि़ता के साथ चौक कोतवाली जाकर मामले की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर भी दी।

loksabha election banner

केजीएमयू के मीडिया इंचार्ज प्रो. संतोष कुमार का कहना है कि इस मामले की जांच होगी और अगर जांच में ओटी टेक्नीशियन दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।केजीएमयू के न्यूरो सर्जरी विभाग में आउट सोर्सिंग के माध्यम से संविदा पर कार्यरत एक नर्स ने ओटी टेक्नीशियन अमित सिंह के खिलाफ चौक कोतवाली में तहरीर दी कि वह उसके साथ कई दिनों से छेड़खानी कर रहा था और जब उसने इसका विरोध किया तो विभाग के ही अन्य कर्मचारियों की मदद से उसकी पिटाई कर दी।

पीडि़ता का कहना है कि उसने मामले की शिकायत जब उच्चाधिकारियों से की तो उसे नौकरी से निकाल दिया गया। यही नहीं पैंथर सिक्योरिटी के अधिकारी दिग्विजय सिंह ने भी उसे फोन कर समझाया कि वह शिकायत न करे, उसे कहीं और नौकरी दे दी जाएगी। मामले की जानकारी जब संयुक्त स्वास्थ्य आउट सोर्सिंग संविदा कर्मचारी संघ के अध्यक्ष रितेश मल्ल व अन्य पदाधिकारियों को हुई तो वह सब लामबंद हो गए और पुलिस में मामला दर्ज करवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.