लखनऊ (जेएनएन)। अखिलेश यादव ने अाज भाजपा सरकार पर जोरदार हमला बोला, कहा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे सपा सरकार की देन है। लेकिन सरकार ने समाजवादी हटा दिया।सरकार ने टेंडर में घपला कर दिया है। एक्सप्रेस वे के लिये हमने किसानों से जमीन ली थी। भाजपा के पास अपना कोई काम नहीं है दिखाने को इसलिये वह हमारे काम को वह अपना बता रहे। 

अखिलेश यादव ने कहा सरकार कई योजनाओ पर फेल हुई है। लॉ एंड आर्डर के नाम पर आम आदमियों में इतना भय है , इतनी अराजकता है , जिसकी कोई हद नही । आगरा एक्सप्रेस वे सबसे कम समय मे सपा सरकार ने बनाया था , यह एक उदाहरण था , आगरा एक्सप्रेस वे जितने कम समय मे बना था आज तक कही ऐ0सा नही बना है । घोषणा पत्र में हमने पहले ही एक्सप्रेस वे बनाया था , ये समाजवादी पूर्वांचल वे था , इन्होंने समाजवादी हटा दिया। ये पूरा एलाइनमेन्ट हमारा बनाया गया है । प्रधानमंत्री को तो पता नही है कि मुख्यमंत्री ने बनारस को हटा दिया है । टेंडर किया गया कुछ और दिखा रहे है कुछ और ।

सरकार लगाता धोखा दे दे रही। अापके पास तो बहुत पैसा है जीएसटी से तो आप और मालदार हो गये विकास कराइये। मुख्यमंत्री ने तो प्रधानमंत्री को भी धोखा दे दिया है। हमारे काम को अपना बताकर उनसे उदघाटन कराया जा रहा है। 

Posted By: Ashish Mishra