Move to Jagran APP

UP News: पीएम, सीएम एवं भाजपा के प्रति अमर्यादित टिप्पणी से रोका तो दो युवकों ने की मारपीट, पुलिस कर रही जांच

UP News - यूपी के ललितपुर जिले में एक व्यक्ति से दो युवकों ने मारपीट कर दी। आरोप है कि दोनों युवक प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री समेत भाजपा के प्रति अमर्यादित टिप्पणी और गाली-गलौज कर रहे थे। युवकों को ऐसा करने से मना करने पर दोनों युवकों ने व्यक्ति के साथ मारपीट कर दी। पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दी है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Sat, 06 Apr 2024 12:06 AM (IST)
UP News: पीएम, सीएम एवं भाजपा के प्रति अमर्यादित टिप्पणी से रोका तो दो युवकों ने की मारपीट।

जागरण संवाददाता, ललितपुर। यूपी के ललितपुर जिले में एक व्यक्ति से दो युवकों ने मारपीट कर दी। आरोप है कि दोनों युवक प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री समेत भाजपा के प्रति अमर्यादित टिप्पणी और गाली-गलौज कर रहे थे। युवकों को ऐसा करने से मना करने पर दोनों युवकों ने व्यक्ति के साथ मारपीट कर दी। पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दी है।

कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला तालाबपुरा निवासी महेंद्र कुमार पुत्र स्वर्गीय शीलचंद जैन ने प्रभारी निरीक्षक कोतवाली को तहरीर देकर बताया कि तीन अप्रैल को सुबह करीब साढ़े आठ बजे अशोक अनौरा, अरविंद जैन एवं रामकोटि तिवारी के साथ मनोज कुमार सोनी उर्फ मज्जू सर्राफा एसोसिएशन अध्यक्ष के साथ कटरा बाजार में बैठे हुए थे, उसी समय अभय जैन पारौल वाले निवासी बैंक कॉलोनी आया, जो कि समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता है। 

इस दौरान राजनैतिक चर्चाएं होने लगीं तो उस व्यक्ति ने प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भाजपा के प्रति अमर्यादित टिप्पणी करने लगा, इसका विरोध करने पर उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट करने लगा, उसके साथ अज्ञात व्यक्ति भी था, जो जान से मारने की धमकी देकर चले गए। 

यह घटना सर्राफा एसोसिएशन अध्यक्ष के कैमरे में कैद है, जिस पर सदर कोतवाली पुलिस ने नामजद आरोपी और उसके अज्ञात साथी के खिलाफ धारा 323, 504, 506 आईपीसी के तहत केस पंजीकृत करके विवेचना शुरू कर दी है।