Move to Jagran APP

Lalitpur News: सिरफिरे आशिक ने देवर का अपहरण कर फिरौती में मांगी 'भाभी', बेहद रोचक है त्रिकोणीय प्रेम कहानी

Lalitpur News यूपी के ललितपुर जिले में एक तरफा प्यार में पागल एक युवक ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए उसके देवर का अपहरण कर सनसनी फैला दी। युवक ने फिरौती में प्रेमिका की मांग की। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Thu, 10 Nov 2022 07:18 PM (IST)Updated: Thu, 10 Nov 2022 07:18 PM (IST)
Lalitpur News: सिरफिरे आशिक ने देवर का अपहरण कर फिरौती में मांगी 'भाभी', बेहद रोचक है त्रिकोणीय प्रेम कहानी
Lalitpur News: शादीशुदा प्रेमिका को पाने के लिए अपहरण की रची साजिश।

ललितपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को वापस पाने के लिए बेहद अनोखा तरीका अपनाया। यह एक त्रिकोणीय प्रेम कहानी है। बदमाशों द्वारा अपहरण कर फिरौती मांगने की खबरें तो आपने सुनी होगी, लेकिन इस बार एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के देवर का अपहरण किया और फिरौती के तौर पर अपनी शादीशुदा प्रेमिका को मांगा। मांग पूरी न होने पर युवक की हत्या की साजिश भी रच डाली। सही समय पर बार पुलिस ने कार्रवाई कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान मुख्य आरोपी भाग निकला। फिलहाल दोनों आरोपी अब जेल की सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं।

loksabha election banner

मध्य प्रदेश के एक जिले में रहने वाली एक युवती कुछ माह पहले ललिलपुर जिले के बार थाना क्षेत्र में रहने वाले रिश्तेदार के घर आई थी। रिश्तेदार के सामने रहने वाले एक युवक से दोस्ती हो गई और कुछ समय बाद दोस्ती प्यार में बदल गई। युवक ने इस बात की जानकारी अपने दोस्त को दी। दोस्ती में दगा करते हुए युवक ने दोस्त से युवती का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। कुछ समय बाद हुआ यूं कि वह युवती, युवक के दोस्त के करीब हो गई और देखते ही देखते दोनों ने शादी कर ली।

यह जानकारी लगते ही प्रेमिका का पहला दोस्त बौखला गया। उसने किसी तरह प्रेमिका को अपना बनाने की कसम खाई और देखते ही देखते योजना बना डाली। इस योजना में अपने दो दोस्तों को शामिल किया और सात नवंबर की सुबह प्रेमिका के देवर का अपहरण कर जखौरा ले गया। यहां पर उसे कई घंटे तक बंधक बनाकर रखा। इसके बाद घर फोन किया और फिरौती के तौर पर युवती की मांग की। घर वालों को धमकी दी गई कि यदि युवती को जल्द उसके पास नहीं भेजा तो उसके देवर को खत्म कर देगा।

अपहरण की खबर सुनकर घर वाले घबरा गए। आनन-फानन में परिजनों ने बार थाने की पुलिस को इसकी जानकारी दी। थाने के प्रभारी निरीक्षक बृजनेश कुमार ने अपहरण की वारदात की सूचना पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी, अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार व सीओ तालबेहट इमरान अहमद को दी। जानकारी लगते ही कई थानों की पुलिस अलर्ट होकर युवक की तलाश में लग गई।

बार थाने से गठित हुई पुलिस टीम एक्टिव हो गई। पुलिस को गुमराह करते हुए आरोपी युवक को अपने साथ लेकर जखौरा से निकल पड़े। यहां राजघाट रोड स्थित एक पेट्रोल पंप से निकलने की जानकारी मिली। जिस पर पुलिस टीम ने बाइक पर सवार सभी को रोक लिया और दोनों युवकों को पकड़ा। युवक को सकुशल पाकर पुलिस टीम ने राहत की सांस ली।

पूछताछ में पकड़े गए दोनों युवकों ने अपने नाम जखौरा के मनगुवां गांव निवास कुमार पाडनी और मनगुवां निवासी विकास पुरोहित बताए। भागे आरोपी का नाम शालू दुबे बताया। आरोपियों ने बताया कि शालू ने ही अपहरण की साजिश रची थी। पुलिस सरगर्मी से शालू की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.