Move to Jagran APP

रात में होली पर गाये फाग के गीत, सुबह फंदे पर लटका मिला युवक का शव; पहले भी कर चुका था जान देने का प्रयास

सदर कोतवाली क्षेत्र के निकटवर्ती गांव पनारी में रहने वाले एक युवक की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर जांच शुरू कर दी है। ग्राम पनारी निवासी सुरेश (47) पुत्र जूजे कुशवाहा का शव बुधवार सुबह घर के बाढ़े में लगे बेरी के पेड़ की डाल पर रस्सी से बने फाँसी के फन्दे पर लटका पाया गया।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Thu, 28 Mar 2024 12:11 AM (IST)
रात में होली पर गाये फाग के गीत, सुबह फंदे पर लटका मिला युवक का शव; पहले भी कर चुका था जान देने का प्रयास
रात में होली पर गाये फाग के गीत, सुबह फंदे पर लटका मिला युवक का शव।

ब्यूरो, ललितपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के निकटवर्ती गांव पनारी में रहने वाले एक युवक की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर जांच शुरू कर दी है।

ग्राम पनारी निवासी सुरेश (47) पुत्र जूजे कुशवाहा का शव बुधवार सुबह घर के बाढ़े में लगे बेरी के पेड़ की डाल पर रस्सी से बने फाँसी के फन्दे पर लटका पाया गया। बुधवार सुबह शौच के लिए बाढ़े में गई पत्नी लाडक़ुंवर ने सबसे पहले उसे इस हालत में देखा तो चीख-पुकार मचा दी, जिसे सुनकर परिवार के लोग बाढ़े की ओर दौड़े। परिजनों की चीख-पुकार सुनकर गाँव के लोग भी मौके पर पहुंच गए। 

परिजनों का कहना है कि सुरेश ने मंगलवार देर रात तक फाग के गीत गाए। बाद में सोने के लिए बाढ़े में चला गया था, सुबह इस हालत में पाया गया। पता चला है कि युवक शराब पीता था, छह महीने पूर्व उसने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने का प्रयास किया था, लेकिन उपचार कराने पर वह ठीक हो गया था।