Move to Jagran APP

lalitpur News: किराए मकान में फांसी पर लटका मिला छात्रा का शव, हाथ में थामे थी मोबाइल फोन

मोहल्ला सिविल लाइंस में स्थित वर्णी कॉलिज के पीछे बीए द्वतीय वर्ष में पढ़ने वाली छात्रा मालती (19) पुत्री अमर निवासी ग्राम घिसोली स्थानीय महेश पूरा में पढ़ती थी और 5 दिन पूर्व वह यहां किराये के कमरे में रह रही थी। मंगलवार दोपहर जब उसके दरवाजे नहीं खुले तो आसपास के लोगों को शंका होने पर अन्य किरायदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

By Jagran News Edited By: Shoyeb AhmedWed, 10 Jan 2024 07:09 AM (IST)
हाथ में मोबाइल थामे फांसी पर लटका मिला छात्रा का शव (फाइल फोटो)

जागण संवाददाता, ललितपुर। Girl Committed Sucide In Lalitpur: कोतवाली अन्तर्गत मोहल्ला सिविल लाइंस में स्थित वर्णी कॉलिज के पीछे बीए द्वतीय वर्ष में पढ़ने वाली छात्रा मालती (19) पुत्री अमर निवासी ग्राम घिसोली स्थानीय महेश पूरा में पढ़ती थी।

5 दिन पूर्व वह यहाँ किराये के कमरे में रह रही थी और मंगलवार दोपहर जब उसके दरवाजे नहीं खुले तो, आसपास के लोगों को शंका हुई। अन्य किरायदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

छात्रा का शव लटका था फांसी के फंदे पर

पुलिस ने मौके पर पहुँच कर किसी तरह दरवाजा खुलवा कर देखा तो छात्रा का शव कमरे में फांसी के फन्दे पर लटक रहा था, और मृतका के हाथ में मोबाइल था फोन। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को घटना की सूचना दे दी है, उनके आने का इन्तजार किया जा रहा है। शव को मोर्चरी भिजवा दिया।

ये भी पढे़ं- सिपाही के बेटे की गुंडागर्दी, छात्र के मुंह पर पेशाब किया फिर जमकर पीटा- अफसरों ने सिपाही पर कर दी यह कड़ी कार्रवाई

नेहरूनगर में अराजकतत्वों ने जलाई बाइक

कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला नेहरूनगर में अराजकतत्वों ने एक घर के बाहर खड़ी बाइक में आग लगा दी, जिससे वह जलकर नष्ट हो गई। बार क्षेत्र के निवासी रोहित रजक ने बताया कि वह अपनी बहन के नेहरूनगर आया था, जहाँ देर रात उसने अपनी मोटर साइकिल को घर के बाहर खड़ा कर दिया था।

सुबह जब वह सोकर उठा तो देखा कि उसकी मोटर साइकिल जली हुयी थी, उसने अज्ञात लोगों पर मोटर साइकिल को आग के हवाले कर नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।

ये भी पढे़ं- 'अगर मेरी मौत होती है तो पड़ोसी जिम्मेदार होंगे', महिला टीचर ने लिखा नोट और दरवाजे पर चिपका दिया- इसके बाद...