ललितपुर: थाना बानपुर अन्तर्गत ग्राम सूरीखुर्द में बीते दिनों हुई मारपीट की घटना में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

ग्राम सूरीखुर्द निवासी मोतीलाल पुत्र पुनू लोधी ने बानपुर पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 4 अगस्त की शाम 6 बजे वह अपने घर पर था। इसी बीच गाव के ही मंजू उर्फ मजबूत सिंह पुत्र देशपत अपने चार अन्य साथियों के साथ घर आया और गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर सभी ने उसकी लाठी-डण्डों व लातघूंसों से जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह घायल हो गया। चिल्लाने पर आसपास के लोगों ने बचाया। बाद में सभी धमकाते हुए भाग गये। पुलिस ने मंजू उर्फ मजबूत सिंह व उसके चार अन्य साथियों के खिलाफ धारा 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

उधर, दूसरे पक्ष के मजबूत सिंह पुत्र देशपत लोधी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गाव के ही मोतीलाल पुत्र पुनू लोधी ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गया। बचाने आये परिवार के लोगों को भी पीटा गया। पुलिस ने मोतीलाल व उसके साथी हमलावरों के खिलाफ धारा 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप