Move to Jagran APP

युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

लखीमपुर : सदर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक को कुछ लोगों ने लाठी-डंडों व ईंटों से पीटक

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 11:45 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 11:45 PM (IST)
युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या
युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

लखीमपुर : सदर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक को कुछ लोगों ने लाठी-डंडों व ईंटों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद ही इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने घटना में युवक के पिता की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

loksabha election banner

सदर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला बेगम बाग का निवासी मो. आफाक (35) पुत्र मो. अबरार रविवार शाम को मुहल्ला हाथीपुर उत्तरी में कमल किशोर गुप्ता के घर दावत पर गया था। वहां शाम करीब साम बजे उसके पास एक फोन कॉल आई, जिसके बाद वह वहां से अपने जानने वाले कमालू की बाइक लेकर चला गया। इसके बाद रात करीब सवा आठ बजे यूपी 100 टीम ने आफाक के घर वालों को फोन कर सूचना दी कि वह घायल अवस्था में मुहल्ला शिव कॉलोनी स्थित अजय मोटर्स के पीछे मैदान में पड़ा है। इस पर परिवारीजन वहां पहुंचे और पुलिस की मदद से आफाक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस को दी गई तहरीर में आफाक के पिता मो. अबरार ने कहा है कि गोटैयाबाग निवासी पप्पू उर्फ जफर व शिव कॉलोनी निवासी अंशू मिश्रा से आफाक की दोस्ती थी। दोनों अक्सर आफाक के कारखाने पर आते थे व उससे वक्त-जरूरत रुपये भी उधार लेते थे। इस समय भी कुछ रकम उक्त दोनों पर उधार थी। रविवार शाम यहीं रकम देने के बहाने पप्पू ने फोन कर आफाक को अजय मोटर्स के पीछे बुलाया था। आफाक ने खुद भी मरने से पहले उन्हें बताया कि उक्त पप्पू उर्फ जफर व अंशू ने उसे रुपये देने के बहाने बुलाकर लाठी-डंडों, सरिया व ईंटो से मारा-पीटा था। मो. अबरार ने तहरीर में कहा कि मारपीट की इन्हीं चोटों के कारण आफाक की मौत हुई है। आफाक का लोहे की ग्रिल आदि बनाने का कारखाना था। वह अपने पीछे पत्नी सबीना व दो मासूम बच्चियों को छोड़कर गया है। शहर कोतवाल अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर दोनों आरोपितों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही गिरफ्तारी भी हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.