Move to Jagran APP

खचाखच भरी चलती बस से महिला की गिरकर मौत

संवादसूत्र संपूर्णानगर (लखीमपुर) चलती बस से गिरकर महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी पर संपूर्णानगर पुलिस ने पहुंचकर बस को कब्जे में ले लिया। हालांकि घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। घटना संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के पुरानी चक्की की है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 10:36 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 10:36 PM (IST)
खचाखच भरी चलती बस से महिला की गिरकर मौत
खचाखच भरी चलती बस से महिला की गिरकर मौत

लखीमपुर : निजी बस में ज्यादा से ज्यादा सवारियां भरने की होड़ की कीमत मंगलवार को एक महिला यात्री को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। ड्राइवर की लापरवाही से चलती बस से गिरकर एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी पर संपूर्णानगर पुलिस ने पहुंचकर बस को कब्जे में ले लिया। हालांकि घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया।

loksabha election banner

घटना संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के पुरानी चक्की की है। संपूर्णानगर से पलिया आ रही थी। बताया जा रहा कि बस पूरी तरह से सवारियों से भरी हुई थी। इसी दौरान इब्राहिमपुर निवासी धर्मावती अपने घर जाने के लिए पुरानी चक्की पर महिला सहित कुछ सवारियां उतरीं। आरोप है कि बस चालक ने बस को पहले धीरे किया और तुरंत ही फिर तेजी से बढ़ा दी। जैसे ही महिला उतरने लगी बस चालू हो गई और चलती बस से महिला नीचे गिर गई। खून से लथपथ सड़क पर गिरी महिला की मौके पर ही मौत हो गई। संपूर्णानगर कोतवाली प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि इब्राहिमपुरी निवासी धर्मावती की बस से गिरकर मौत हो गई है। उसके भाई की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया। मौके से बस को कब्जे में ले लिया गया है।

लापरवाह हैं बस चालक, पहले भी हुए हादसे

पलिया-संपूर्णानगर मार्ग पर संचालित प्राइवेट बस चालकों की लापरवाही रहती है। भूसे की तरह बस में सवारियों को भरा जाता है। कभी-कभी तो सवारियों को खिड़कियों में लटककर जाना पड़ता है। उसके बाद समय बचाने को लेकर स्टॉप पर समय से पहुंचने के लिए बस को तेज स्पीड से दौड़ाया जाता है। यात्रा बताते हैं कि जहां-तहां रास्ते पर उतरने वाली सवारियों के लिए बस को हल्का रोका जाता है। पुरानी चक्की में भी अगर चालक बस को पूरी तरह से रोक लेता तो यह हादसा नहीं होता। चालक ने हल्की बस रोकने के बाद तेजी से आगे बढ़ा दी। इस रूट पर पहले भी ऐसे हादसे होते रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.