Move to Jagran APP

Lakhimpur News: लूट के कुख्यात अपराधी को गैंगस्टर के मुकदमे में हरियाणा से कोर्ट लाया गया, 5 जुलाई को अगली सुनवाई

थाना सम्पूर्णानगर निवासी आरोपित दिलबाग सिंह व गुरुमीत सिंह लूट के मुक़दमे में हरियाणा के गुरुग्राम जिला जेल में निरुद्ध है। सहायक शासकीय अधिवक्ता रमेश चंद्र मिश्रा ने बताया दोनों आरोपी आपराधिक किस्म के व्यक्ति है।दोनों पर थाना गोला में भी लूट का मुकदमा दर्ज हैं जो सीजेएम की अदालत में विचाराधीन है। गोला कोतवाली से दोनों आरोपियों के खि‍लाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी।

By Dharmesh Kumar Shukla Edited By: Vinay Saxena Thu, 23 May 2024 01:44 PM (IST)
गोला कोतवाली से दोनों आरोपियों के खि‍लाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी।

संवाद सूत्र, लखीमपुर। लूट के कुख्यात अपराधी को गैंगस्टर के मुकदमे में हरियाणा से कोर्ट लाया गया। गैंगस्टर कोर्ट में न्यायाधीश ने रिमांड लेकर मुकदमे की सुनवाई के लिए पांच जुलाई नियत की है।

थाना सम्पूर्णानगर निवासी आरोपित दिलबाग सिंह व गुरुमीत सिंह लूट के मुक़दमे में हरियाणा के गुरुग्राम जिला जेल में निरुद्ध है। सहायक शासकीय अधिवक्ता रमेश चंद्र मिश्रा ने बताया दोनों आरोपी आपराधिक किस्म के व्यक्ति है।दोनों पर थाना गोला में भी लूट का मुकदमा दर्ज हैं, जो सीजेएम की अदालत में विचाराधीन है।

दोनों आरोप‍ियों के खि‍लाफ की गई थी गैंगस्‍टर एक्‍ट के तहत कार्रवाई   

गोला कोतवाली से दोनों आरोपियों के खि‍लाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी। मामला गैंगस्टर कोर्ट में विचाराधीन है, जिस पर सुनवाई होनी थी। बुधवार को दोनों आरोपित दिलबाग सिंह व गुरुमीत सिंह को बी वारंट पर तलब कर गैंगेस्टर के सामने पेश किया गया।

गैंगस्टर कोर्ट के न्यायाधीश ने रिमांड लेने लेने के बाद मुक़दमे की सुनवाई के लिए पांच जुलाई की तिथि नियत की है। दोनों आरोपितों पर गोला,पलिया व सम्पूर्णानगर में मुक़दमे दर्ज है। रिमांड के बाद दोनों आरोपितों को गुरुग्राम हरियाणा भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: अब नहीं काटने पड़ेंगे चक्कर, मीटर रीडरों पर कसेगा शिकंजा; एप बताएगा बिजली खर्च का ब्योरा