Move to Jagran APP

फेसबुक पर आत्महत्या की धमकी के बाद विधायक के गनर को मिली छुट्टी

सिपाहियों के लिए साप्ताहिक अवकाश घोषित करने वाले महकमे में पुलिसकर्मियों को किस तरह परेशान होना पड़ रहा है। एएसपी ने 10 दिन का अवकाश स्वीकृत कर घर भेजा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 10:50 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 05:10 AM (IST)
फेसबुक पर आत्महत्या की धमकी के बाद विधायक के गनर को मिली छुट्टी
फेसबुक पर आत्महत्या की धमकी के बाद विधायक के गनर को मिली छुट्टी

लखीमपुर: सिपाहियों के लिए साप्ताहिक अवकाश घोषित करने वाले महकमे में पुलिसकर्मियों को किस तरह परेशान होना पड़ रहा है। यह सदर विधायक योगेश वर्मा के गनर भूप कुमार अवस्थी के फेसबुक से पता चलता है। बीमार बच्ची को देखने के लिए भूप कुमार को घर जाना था लेकिन, अवकाश न मिलने के कारण आखिर में उन्हें फेसबुक पर आत्महत्या करने की धमकी देनी पड़ी। फेसबुक पर पोस्ट डालते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। जब अधिकारियों को सिपाही के इस पोस्ट की भनक लगी तो वे भी सकते में आ गए।

loksabha election banner

बताया जा रहा आनन-फानन में सिपाही से संपर्क साधकर उससे सबसे पहले फेसबुक से पोस्ट हटवाई गई, उसके बाद आवेदन लेकर 10 दिन का अवकाश स्वीकृत किया गया। पुलिस महकमे में भूप कुमार की फेसबुक पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है। कई पुलिसकर्मियों का कहना है कि चार-चार बार आवेदन करने के बाद भी छुट्टी नहीं मिल रही है। वहीं दूसरी ओर एएसपी अरूण सिंह का कहना है कि सिपाही से उसकी परेशानी के बाबत बात की गई तो पता चला कि उसकी बच्ची बीमार है। उसके अवकाश का आवेदन 26 सितंबर से था लेकिन, परेशानी को देखते हुए उसे पहले अवकाश दे दिया गया है। एएसपी ने कहा कि जिस भी पुलिसकर्मी को कोई समस्या हो, वह बेहिचक उनसे बात कर सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.