Move to Jagran APP

विवादों में घिरे सीओ पलिया

जागरण संवाददाता लखीमपुर पलिया इलाके में तीन दिन पहले पुलिस ने अवैध बालू खनन का जो मामला पकड़ा था उसमें ट्रैक्टर ट्रालियों की बरामदगी को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 10:37 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 10:37 PM (IST)
विवादों में घिरे सीओ पलिया
विवादों में घिरे सीओ पलिया

लखीमपुर : पलिया इलाके में तीन दिन पहले पुलिस ने अवैध बालू खनन का जो मामला पकड़ा था, उसमें ट्रैक्टर ट्रॉलियों की बरामदगी को लेकर सवाल उठने लगे हैं। आरोप है कि पुलिस में मौके से पकड़े गए चार ट्रैक्टर ट्रॉलियों में से एक को छोड़ दिया और एफआइआर में तीन की ही बरामदगी दिखाई है। दरअसल थाना पलिया की पुलिस ने तीन दिन पहले मुखबिर की सूचना पर अतरिया मोड़ के पास से अवैध बालू खनन में लगी ट्रैक्टर ट्रॉलियों को पकड़ा था। इस बरामदगी के बाद सीओ पलिया ने खुद यह बात कही थी कि मौके से चार ट्रैक्टर ट्रॉली पकड़े गए हैं। उधर पुलिस ने मामले में जो एफआइआर दर्ज की है, उसमें सिर्फ तीन ट्रैक्टर ट्रॉली की बरामदगी का ही हवाला है। सीओ के बयान और एफआइआर में अंतर का मामला गुरुवार को सोशल मीडिया पर काफी छाया रहा। एसपी ने बताया सीओ पलिया से स्पष्टीकरण तलब किया गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.