Move to Jagran APP

नशे में पहुंचा रेफरी, शिक्षकों व बच्चों से उलझा

पसगवां में ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में मंगलवार को आयोजन के बीच कबड्डी के रेफरी ने नशे में खेल के मैदान पर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 10:55 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 10:55 PM (IST)
नशे में पहुंचा रेफरी, शिक्षकों व बच्चों से उलझा

लखीमपुर : पसगवां में ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में मंगलवार को आयोजन के बीच कबड्डी के रेफरी व अनुदेशक प्रदीप पांडेय शराब के नशे में धुत होकर नवादा खेल मैदान पर पहुंच गए। रेफरी ने मैदान पर खेलने आए बच्चों व उन्हें मना कर रहे शिक्षकों से अभद्रता शुरू कर दी, जिसका वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद बीएसए डा. लक्ष्मी कांत पांडेय ने अनुदेशक का मानदेय अग्रिम आदेशों तक रोक दिया है।

loksabha election banner

न्याय पंचायत स्तर पर खेलकूद में जीतकर आए परिषदीय स्कूलों के बच्चों की प्रतियोगिता पसगवां ब्लाक के नवादा मैदान पर कराई जा रही थी। उस समय एबीएसए ब्रजेश त्रिपाठी सहित ब्लाक के तमाम शिक्षक मैदान में बच्चों की तैयारी करा रहे थे। शुभारंभ के दौरान ही नशे में धुत कबड्डी के रेफरी व अनुदेशक प्रदीप पांडेय पहुंचे और पहले प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों व मना करने पर शिक्षकों से अभद्रता व गाली-गलौज शुरू कर दी। मैदान पर करीब आधे घंटे तक हंगामा चलता रहा, जिसके कारण बच्चों का खेल भी रुका रहा। रेफरी के व्यवहार से बच्चों व शिक्षकों में आक्रोश फैल गया। इस बीच उनका वीडियो भी वायरल हो गया। एबीएसए ने भी बीएसए को अपनी रिपोर्ट भेजी, जिस पर बीएसए ने उच्च प्राथमिक विद्यालय जमुनिया रना के अनुदेशक प्रदीप पांडेय को ब्लाक स्तरीय खेल प्रतियोगिता में शराब पीकर आने व अभद्रता करने, विभाग की छवि धूमिल करने, अपने दायित्वों का निर्वहन न करने के आरोप में मानदेय अग्रिम आदेशों तक रोक दिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच के लिए रेफरी बने अनुदेशक को अपने कार्यालय में तलब किया है। बीएसए ने चेतावनी दी है कि अगर जांच के दौरान इनके शराब पीने की पुष्टि होती है तो संविदा समाप्त कर दी जाएगी।

शराबी ने पीट कर पत्नी को उतारा मौत के घाट ग्राम पकरिया पुरवा में शराबी पति ने पत्नी को पीट कर मार डाला। मृतका की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली सदर के बाजूडिहा गांव निवासी गीता देवी पत्नी शंभू लाल ने दस साल पहले बेटी कांती देवी (30) की शादी धौरहरा क्षेत्र के पकरिया पुरवा गांव निवासी मथुरा प्रसाद के साथ की थी। शादी के बाद से ही पति मथुरा प्रसाद शराब पीकर उसके साथ मारपीट किया करता था। सोमवार को देर रात मथुरा प्रसाद शराब के नशे में घर आया और पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए उसके साथ मारपीट करने लगा। मारपीट के समय पत्नी के अधिक चोट लग जाने के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गीता देवी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने भी पति के खिलाफ आरोपों की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.