लखीमपुर, संवाद सूत्र। कोतवाली गोलागोकर्णनाथ क्षेत्र में एक युवक का शव मंगलवार को संदिग्ध हालात में झाड़ियों में मिला। जहां युवक का शव मिला है, वहीं पास में ही पानी का ओवरहेड टैंक है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की मृत्यु इसी ओवरहेड टैंक से गिरने के कारण हुई है। हालांकि, यह अभी रहस्य बना हुआ है कि उसने खुद छलांग लगाई या किसी ने उसे धकेला है। युवक सोमवार को घर से गोला मजदूरी करने के लिए पैदल ही निकला था। 

गोलागोकर्णनाथ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भुसौरिया जहानपुर सिथति पानी के ओवर हेड टैंक के निकट झाड़ियों में संदिग्ध परिस्थितियों में 18 वर्षीय युवक का शव मंगलवार को पाए जाने से सनसनी फैल गई। जानकारी होने पर सैकड़ो लोग मौके पर एकत्र हो गए। तभी वहां पहुंचे हैदराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम बढहेइया खेड़ा निवासी पृथ्वीपाल ने शव की शिनाख्त अपने पुत्र करन (18) के रूप में की है।

उन्होंने बताया कि उनका पुत्र करन एक दिन पहले सोमवार को घर से पैदल ही मजदूरी करने के लिए गोला के लिए निकला था। जो कि देर शाम तक वापस घर नहीं लौटा था। तब चिन्तित परिवारजन उसकी तलाश में लगे रहे, किन्तु कुछ पता नही चल सका। अगले दिन भुसौरिया विष्णुबेहड़ मार्ग पर पानी के ओवरहेड टैंक के पास शव पड़ा होने की सूचना मिली। पिता पृथ्वी पाल का कहना है कि ओवरहेड टैंक के पास खून पड़ा मिला है।

सीओ और एसओ समेत भारी पुलिस बल ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सीओ राजेश कुमार ने बताया मौके की परिस्थितियां देखकर ऐसा लग रहा है कि ओवरहेड टैंक से गिरने के कारण युवक की मौत हुई है, हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मृत्यु का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा। उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी मामले में परिवारजन ने कोई तहरीर किसी के खिलाफ नहीं दी है।

Edited By: Vikas Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट