Move to Jagran APP

Lakhimpur News: घर से मजदूरी करने निकले युवक का शव झाड़ियों में मिला, हत्या की आशंका

Lakhimpur Crime News लखीमपुर की गोला कोतवाली में एक मजदूर का शव झाड़ियों में पाया गया। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। युवक सोमवार को घर से गोला मजदूरी करने के लिए पैदल ही निकला था।

By Vikas MishraEdited By: Published: Tue, 13 Sep 2022 02:10 PM (IST)Updated: Tue, 13 Sep 2022 02:10 PM (IST)
आशंका जताई जा रही टैंक से गिरने के कारण हुई युवक की मौत

लखीमपुर, संवाद सूत्र। कोतवाली गोलागोकर्णनाथ क्षेत्र में एक युवक का शव मंगलवार को संदिग्ध हालात में झाड़ियों में मिला। जहां युवक का शव मिला है, वहीं पास में ही पानी का ओवरहेड टैंक है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की मृत्यु इसी ओवरहेड टैंक से गिरने के कारण हुई है। हालांकि, यह अभी रहस्य बना हुआ है कि उसने खुद छलांग लगाई या किसी ने उसे धकेला है। युवक सोमवार को घर से गोला मजदूरी करने के लिए पैदल ही निकला था। 

loksabha election banner

गोलागोकर्णनाथ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भुसौरिया जहानपुर सिथति पानी के ओवर हेड टैंक के निकट झाड़ियों में संदिग्ध परिस्थितियों में 18 वर्षीय युवक का शव मंगलवार को पाए जाने से सनसनी फैल गई। जानकारी होने पर सैकड़ो लोग मौके पर एकत्र हो गए। तभी वहां पहुंचे हैदराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम बढहेइया खेड़ा निवासी पृथ्वीपाल ने शव की शिनाख्त अपने पुत्र करन (18) के रूप में की है।

उन्होंने बताया कि उनका पुत्र करन एक दिन पहले सोमवार को घर से पैदल ही मजदूरी करने के लिए गोला के लिए निकला था। जो कि देर शाम तक वापस घर नहीं लौटा था। तब चिन्तित परिवारजन उसकी तलाश में लगे रहे, किन्तु कुछ पता नही चल सका। अगले दिन भुसौरिया विष्णुबेहड़ मार्ग पर पानी के ओवरहेड टैंक के पास शव पड़ा होने की सूचना मिली। पिता पृथ्वी पाल का कहना है कि ओवरहेड टैंक के पास खून पड़ा मिला है।

सीओ और एसओ समेत भारी पुलिस बल ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सीओ राजेश कुमार ने बताया मौके की परिस्थितियां देखकर ऐसा लग रहा है कि ओवरहेड टैंक से गिरने के कारण युवक की मौत हुई है, हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मृत्यु का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा। उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी मामले में परिवारजन ने कोई तहरीर किसी के खिलाफ नहीं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.