Move to Jagran APP

ईवीएम की सुरक्षा से सशंकित सपा नेता, प्रेक्षक व डीएम से मिले

---------------------------------------------------- प्रेक्षक डीएम पहुंचे मतगणना स्थल परखीं तैयारियां फोटो लखीमपुर खीरी 21 मई 2019 मंगलवार को लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 की मतगणना को निष्पक्ष शांतिपूर्ण व व्यवस्थित तरीके से सम्पन्न कराने हेतु मतगणना स्थल मण्डी समिति राजापुर में की जा रही विभिन्न तैयारियों और व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह पुलिस अधीक्षक श्रीमती पूनम 2

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 May 2019 10:14 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 06:25 AM (IST)
ईवीएम की सुरक्षा से सशंकित सपा नेता, प्रेक्षक व डीएम से मिले
ईवीएम की सुरक्षा से सशंकित सपा नेता, प्रेक्षक व डीएम से मिले

लखीमपुर: देशभर में ईवीएम पर चल रहे घमासान के बीच मंगलवार को गठबंधन के नेताओं ने सपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद रवि प्रकाश वर्मा की अगुवाई में प्रेक्षक और डीएम से मुलाकात की। गठबंधन नेताओं ने ईवीएम की सुरक्षा पर शंका जताई और कहा कि अधिकारी राज्य सरकार के दबाव में न आएं और निष्पक्ष तरीके से मतगणना कराएं। ईवीएम संबंधी आ रही सूचनाओं जैसे मशीनों के बदले जाने, स्ट्रांग रूमों को खोले जाने या प्रशासन के दबाव में चुनाव परिणामों को बदलने की सरकार साजिश कर रही है। स्पष्ट किया कि जनता ने जो जनादेश जिस भी पार्टी को दिया है उसे ईमानदारी से सामने लाया जाए जिस तरीके से जिला प्रशासन और पर्यवेक्षक ने मतदान के दौर में ईमानदारी से काम कर चुनाव की प्रक्रिया को संचालित करने का काम किया था, उसी तरीके से मतगणना की प्रक्रिया को भी संपन्न कराया जाए। सांसद रवि प्रकाश वर्मा ने कहा की बेईमानी को गठबंधन और इस जिले की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। कहा कि साजिश के खिलाफ गठबंधन सपा-बसपा रालोद के कार्यकर्ता नेता अपनी जान दे देंगे लेकिन, लोकतंत्र की हत्या नहीं होने देंगे।इस दौरान जिलाध्यक्ष मोहम्मद कयूम खान, पूर्व एमएलसी धीरेंद्र मोहन सिंह, बसपा जिलाध्यक्ष राम कुमार चौधरी, जोनल कोऑर्डिनेटर उमाशंकर गौतम, रालोद जिलाध्यक्ष सीमा अहमद, पूर्व मंत्री यशपाल चौधरी, माया प्रसाद, अनुराग पटेल, विनय तिवारी, क्रांति कुमार सिंह, अभय प्रताप सिंह समेत तमाम लोग थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.