Move to Jagran APP

पांच सौ रुपये के लिए युवक को घर में घुसकर पीटा, मौत

लखीमपुर : थाना नीमगांव क्षेत्र के निवासी एक घायल युवक की जिला अस्पताल से लखनऊ ले जाते समय रास्त

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 11:16 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 11:16 PM (IST)
पांच सौ रुपये के लिए युवक को घर में घुसकर पीटा, मौत

लखीमपुर : थाना नीमगांव क्षेत्र के निवासी एक घायल युवक की जिला अस्पताल से लखनऊ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। उसकी पत्नी का आरोप है कि एक व्यक्ति ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पांच सौ रुपये के लेन-देन के विवाद में उसे घर में घुसकर बुरी तरह से पीटा था, जिससे आई चोटों के कारण उसकी मौत हुई है। उधर पुलिस मामले को आत्महत्या का बताकर जांच किए जाने की बात कह रही है।

loksabha election banner

घटना थाना नीमगांव क्षेत्र के ग्राम झरवा की है। यहां के निवासी अनिल कुमार (35) पुत्र सुंदर लाल को दीवाली वाले दिन संदिग्ध हालातों में घायल होने पर जिला अस्पताल लाया गया था। यहां उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसकी हालत में सुधार बताकर घर ले जाने को परिवारीजनों से कहा। इसके बाद परिवारीजन अनिल को घर ले गए, लेकिन गुरुवार दोपहर में उसकी हालत फिर बिगड़ गई तो उसे दोबारा जिला अस्पताल लाया गया। यहां से शुक्रवार को उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। अनिल को लखनऊ ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में हरगांव के पास उसकी मौत हो गई। इस पर परिवार वाले शव को वापस यहां लाए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अनिल की पत्नी सुमन ने बताया कि अनिल ने दो साल पहले बेहजम निवासी एक व्यक्ति से 13 लाख रुपये उधार लिए थे। ये रकम अनिल ने अपनी जमीन बेंचकर चुका दी थी। इसके बाद भी पांच सौ रुपये के लेन-देन का कुछ विवाद रह गया था। सुमन का आरोप है कि इसी विवाद के चलते बेहजम निवासी उक्त व्यक्ति ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर दीवाली वाले दिन अनिल को घर में घुसकर मारा-पीटा था। इसी से आई चोटों के चलते अनिल की मौत हुई है। सुमन ने पुलिस को तहरीर भी दी है। उधर मामले में थाना नीमगांव के इंस्पेक्टर पान ¨सह ने कोई भी तहरीर मिलने से इनकार किया है। उनका कहना है कि अनिल ने किसी कारण से फांसी लगाई थी, जिसकी इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई। हालांकि मामले की पुलिस जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.