Move to Jagran APP

Kheri Crime:13 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, दो दिन बाद नदी से शव बरामद; इलाके में फैली दहशत

पढुआ थाना क्षेत्र में दो दिन से लापता एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को नदी में फेंक देने का बड़ा मामला सामने आया है। परिवार ने बताया कि उसकी 13 वर्षीय पुत्री 23 मई की रात अचानक घर से गायब हो गई थी। तलाश के दौरान शनिवार दोपहर पास के ही जौहरा नदी से किशोरी का शव बरामद किया गया।

By Dharmesh Kumar Shukla Edited By: Riya Pandey Sat, 25 May 2024 05:20 PM (IST)
13 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या

संवाद सूत्र, ढखेरवा (लखीमपुर)। पढुआ थाना क्षेत्र में दो दिन से लापता एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को नदी में फेंक देने का बड़ा मामला सामने आया है। परिजनों ने नदी से किशोरी का शव बरामद कर गांव के ही तीन लोगों पर दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को नदी में फेकने का आरोप लगाया है।

घटना का खुलासा होने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार ने बताया कि उसकी 13 वर्षीय पुत्री 23 मई की रात अचानक घर से गायब हो गई थी। तलाश के दौरान शनिवार दोपहर पास के ही जौहरा नदी से किशोरी का शव बरामद किया गया।

किशोरी को मारने के बाद शव नदी में फेंका

किशोरी को रस्सी से गला कसकर उसे मौत के घाट उतारने के बाद शव को नदी में फेंक दिया। किशोरी के नाक व मुंह से खून निकल रहा था। हत्या की घटना की खबर फैलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है घटना से इलाके में दहशत फैल गई।

यह भी पढ़ें- UP School: सरकार के नियमों की धज्जियां उड़ा रहा स्कूल, कर दी गई शिकायत; अब नपेंगे सभी