Move to Jagran APP

रक्षाबंधन के दिन खाली हो गए नगर के एटीएम

पलिया कलां: एक बार फिर से नगर की अधिकतर बैंक शाखाओं के एटीएम ने धोखा दे दिया। रक्षाबंधन के दिन कई प्

By Edited By: Published: Sat, 29 Aug 2015 09:25 PM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2015 09:25 PM (IST)
रक्षाबंधन के दिन खाली हो गए नगर के एटीएम

पलिया कलां: एक बार फिर से नगर की अधिकतर बैंक शाखाओं के एटीएम ने धोखा दे दिया। रक्षाबंधन के दिन कई प्रमुख बैंकों के एटीएम बंद रहे, जबकि जो खुले उनमें भी समस्याओं का बोलबाला रहा। कुल मिलाकर पूर्व की भांति त्यौहार के दिन एटीएम का धोखा देना रक्षाबंधन के दिन भी जारी रहा और इस वजह से लोग परेशान रहे।

loksabha election banner

त्यौहारों पर बैंक बंद रहती हैं, लेकिन ग्राहकों को पैसा निकालने में असुविधा न हो इसके लिए ही एटीएम मशीनें लगाई गई हैं। नगर में लगभग सभी बैंकों द्वारा अपने ग्राहकों को एटीएम की सुविधा तो उपलब्ध कराई गई है, लेकिन ग्राहकों को पूरा लाभ नहीं मिल पा रहा है। देखा यह जाता है कि त्यौहारों के मौके पर या तो एटीएम में ताले जड़ दिए जाते हैं या मशीनें पैसा उगलना बंद कर देती हैं। रक्षाबंधन पर्व पर भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। सबसे पहले बात करते हैं इलाहाबाद बैंक के एटीएम की। रक्षाबंधन के दिन एटीएम से पैसा निकालकर खरीददारी की सोच रहे लोगों के लिए इस बैंक शाखा के एटीएम ने बुरी तरह से धोखा दे दिया। एटीएम ने सुबह तक तो ठीक काम किया, लेकिन उसके बाद समस्या शुरू हो गई। कुछ ऐसी की हालात आइसीआईसीआई बैंक के एटीएम के भी रहे। एसबीआई व एचडीएफसी के एटीएम ने कुछ राहत ग्राहकों को जरूर पहुंचाई। अलबत्ता इस पर भीड़ इतनी ज्यादा थी कि लोगों को घंटों इंतजार के बाद ही मौका मिल सका। एसबीआई की सीओ आफिस के निकट स्थित एटीएम, कारपोरेशन बैंक का एटीएम भी खराब मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.