Move to Jagran APP

बच्चों के विवाद में मारपीट, आधा दर्जन घायल

लखीमपुर : थाना क्षेत्र के कैमहरा गांव में धान लगाते समय बच्चों-बच्चों में हुई कहासुनी को लेकर दो पक्

By Edited By: Published: Sun, 05 Jul 2015 09:38 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2015 09:38 PM (IST)

लखीमपुर : थाना क्षेत्र के कैमहरा गांव में धान लगाते समय बच्चों-बच्चों में हुई कहासुनी को लेकर दो पक्षों में जमकर मार-पीट हुई। दोनों पक्षों से कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दो लोगों की हालत नाजुक होने के कारण उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक फरधान थाना क्षेत्र के कैमहरा निवासी सब्बीर खां के पुत्र सहीद (23) व जहीर (20) मजदूरी पर धान की रोपाई कर रहे थे। इनके साथ में दूसरे पक्ष इष्तियाक का पुत्र अच्छेमियां (17) भी धान की रोपाई का काम कर रहा था। काम में हीलाहवाली करने के कारण दोनों पक्षों के लड़कों में पहले कहासुनी हुई तो सब्बीर के लड़कों ने इश्तियाक के लड़के की जमकर धुनाई कर दी। शाम को हुई इस घटना को लेकर ही रविवार सुबह दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से मारपीट हुआ। इससे सब्बीर, सहीर व सब्बीर की पत्नी चुन्नी को काफी चोटें आईं, जबकि दूसरे पक्ष से इश्तियाक व इनकी पु़त्री चमन को चोटें आई हैं। पहले सभी का सीएचसी फरधान में इलाज हुआ। इसके बाद चुन्नी और सईद की हालत गंभीर होने के कारण रेफर कर दिया गया। इस संबंध में बात करने पर थानाध्यक्ष एसपी यादव ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीरें मिली हैं। जांच करवाकर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.