Move to Jagran APP

आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट करने में दो गिरफ्तार

कुशीनगर जनपद में दो युवकों ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजन की टिप्पणी की तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एक घटना रामकोला में हुई। जहां कृष्ण मुरारी (30) वर्ष को अयोध्या प्रकरण में आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 11:13 PM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 11:13 PM (IST)
आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट करने में दो गिरफ्तार

कुशीनगर : कुशीनगर जनपद में दो युवकों ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजन की टिप्पणी की तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

एक घटना रामकोला में हुई। जहां कृष्ण मुरारी (30) वर्ष को अयोध्या प्रकरण में आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वहीं पडरौना कोतवाली के बड़हरागंज गांव निवासी असलम ने हिदू महिलाओं पर अशोभनीय टिप्पणी की।

रामकोला में टिप्पणी करने वाले कृष्ण मुरारी को गिरफ्तार कर पुलिस ने उप-जिला मजिस्ट्रेट न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायालय ने 14 दिन के लिए जेल भेज दिया। ने का आदेश दिया।घटना रविवार की है। थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने आरोपित को उसके घर से हिरासत में ले लिया। मोबाइल की जांच-पड़ताल में पता चला कि युवक द्वारा फोन पर भी आपत्तिजनक बातचीत की गई है। मजिस्ट्रेट अरविद कुमार ने आरोपित युवक को जेल भेज दिया।

इसी तरह से पडरौना नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव बड़हरागंज निवासी असलम ने फेसबुक पर हिदू लड़कियों के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी। कोतवाली प्रभारी मातहतों संग बड़हरा पहुंचे। आरोपित युवक असलम को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार सिंह ने कहा कि उसने फेसबुक पर हिदू लड़कियों के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी। उसके विरुद्ध धारा 295 आइपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। रविवार को उसे अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां अदालत ने उसे 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.