कुशीनगर: गंडक नहर में डूबे किशोर का शव दूसरे दिन रविवार को गोताखोरों की मदद से बरामद हो गया। किशोर ननिहाल आया था।

क्षेत्र के गांव कटीहरवा में ननिहाल आया 16 वर्षीय मिथिलेश कुमार शनिवार शाम को बगल के गांव जंगल सिसवा के समीप गंडक नहर में कटिया लगाकर मछली मारने गया था। अचानक पैर फिसलने से वह नहर में गिर गया और डूबने लगा। साथ रहे लड़कों के शोर मचाने पर आए गांव के कुछ युवकों ने नहर में उसकी तलाश की लेकिन पता नहीं चला। स्वजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। रविवार सुबह पुलिस गोताखोरों की मदद से गांव जंलग सिसवा के समीप नहर से मिथिलेश का शव बरामद किया गया। एसओ उमेश कुमार ने बताया कि मृतक मूल रूप से बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बेड़रहां गांव का निवासी था। इन दिनों वह अपनी ननिहाल कटीहरवा आया था। शव को आवश्यक कार्रवाई के लिए भेज दिया गया।

बस से गिरे युवक की मौत

कसया नगर के पडरौना मार्ग पर रविवार की रात लगभग नौ बजे बस से बरात जा रहे युवक बस से गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें सीएचसी ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस आगे की करवाई में जुटी है। देवरिया के गांव विशुनपुर कला निवासी 38 वर्षीय राजेश सिंह बस में सवार होकर बरात जा रहे थे कि पान थूकने के लिए गेट पर आए और अनियंत्रित होकर पैर फिसलने से नीचे गिर पड़े।

ट्रैक्टर की चपेट में आने से मां-बेटी घायल

कुबेरस्थान कस्बा स्थित तुर्कपट्टी मार्ग पर रविवार को अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से मां-बेटी घायल हो गईं। दुर्घटना बाद भाग रहे चालक व खलासी को पकड़ कर लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। पुलिस घायल मां-बेटी को सीएचसी ले गई, वहां प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टर ने लड़की को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कस्बे के तुर्कपट्टी मार्ग के किनारे स्थित एक चाय की दुकान के सामने मां-बेटी खड़ी थीं। इसी बीच दोनों कस्बे की तरफ से आए अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आ गईं। दुर्घटना बाद भाग रहे चालक व खलासी को पकड़ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। एसओ उमेश कुमार ने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है। अचेत होने के कारण दोनों की पहचान नहीं हो सकी।

Edited By: Jagran