Move to Jagran APP

अविश्वास पर मतदान आज, तैयारियां पूरी

फाजिलनगर के ब्लाक प्रमुख पद को लेकर भाजपा की ¨रकी लक्ष्मी जायसवाल ने 67 सदस्यों के हस्ताक्षर युक्त पत्रक जिलाधिकारी को सौंपकर अविश्वास प्रस्ताव की बात कही थी। इस पर डीएम ने बुधवार को मतदान की तिथि तय की है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 11:49 PM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 11:49 PM (IST)
अविश्वास पर मतदान आज, तैयारियां पूरी
अविश्वास पर मतदान आज, तैयारियां पूरी

कुशीनगर: फाजिलनगर के ब्लाक प्रमुख पद को लेकर भाजपा की ¨रकी लक्ष्मी जायसवाल ने 67 सदस्यों के हस्ताक्षर युक्त पत्रक जिलाधिकारी को सौंपकर अविश्वास प्रस्ताव की बात कही थी। इस पर डीएम ने बुधवार को मतदान की तिथि तय की है। कुल 111 सदस्य हैं। एक सदस्य की मौत हो गई है। मतदान में 110 सदस्य हिस्सा लेंगे। इस सीट पर सपा व भाजपा में कई महीनों से रस्सा-कस्सी चल रही है। वर्तमान में सपा की रैबुन ब्लाक प्रमुख हैं। जिलाधिकारी डॉ. अनिल कुमार ¨सह ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अभिषेक पांडेय को मतदान कराने की जिम्मेदारी सौंपी है। मंगलवार को पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने ब्लाक परिसर में मौजूद रहकर मतदान और सुरक्षा की तैयारियां पूरी कराईं। प्रभारी बीडीओ शेषनाथ चौहान व एडीओ पंचायत विनोद कुमार व्यवस्था में लगे हुए हैं। उन्होंने बताया कि सुबह 10 से 12 बजे तक अविश्वास पर चर्चा और इसके बाद मतदान कराया जाएगा। शाम चार बजे मतगणना के बाद तत्काल परिणाम की घोषणा कर दी जाएगी। सीओ तमकुहीराज आरके तिवारी व एसओ पटहेरवा संजय मिश्र ने बताया कि ब्लाक सभागार में मतदान होगा। यहां सिर्फ सदस्य को जाने की अनुमति होगी। किसी दल या संगठन, सदस्य के प्रतिनिधि के जाने पर सख्त मनाही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.