Move to Jagran APP

जांच की मांग को लेकर ग्रामीणों ने रोका कार्य

रामकोला विकास खंड के गांव परवरपार के टोला बनकटा में जिला पंचायत से तीन माह पूर्व बनाई गई इंटरलाकिग सड़क का मरम्मत कार्य शनिवार को ग्रामीणों ने रोक दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jun 2019 10:32 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jun 2019 10:32 PM (IST)
जांच की मांग को लेकर ग्रामीणों ने रोका कार्य
जांच की मांग को लेकर ग्रामीणों ने रोका कार्य

कुशीनगर : रामकोला विकास खंड के गांव परवरपार के टोला बनकटा में जिला पंचायत से तीन माह पूर्व बनाई गई इंटरलाकिग सड़क का मरम्मत कार्य शनिवार को ग्रामीणों ने रोक दिया। वह जांच कराने, दोषी के विरु द्ध कार्रवाई के बाद ही मरम्मत कराने की मांग कर रहे थे। शुक्रवार को ध्वस्त हुए मार्ग पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया था तो अखबारों में खबर प्रमुखता से प्रकाशित हुई। शनिवार को आनन-फानन में ठेकेदार ने मरम्मत कार्य शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने जब देखा तो मौके पर जिला पंचायत सदस्य शमसाद सोनू की अगुवाई में पहुंच कर कार्य रोक दिया। कहा कि जब तक मौके पर विभाग का कोई सक्षम अधिकारी नहीं आता। अनियमितता की जांच नहीं होती, तब तक मरम्मत कार्य नहीं होने दिया जाएगा। इस अवसर पर मोलई यादव, विश्वनाथ तिवारी, बांकेलाल शर्मा, हरेंद्र खरवार, दर्शन यादव, राजेंद्र खरवार, मुकेश, मनोज, हरिवंश आदि उपस्थित रहे। अपर मुख्य अधिकारी अमितराज सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी नहीं थी। अवर अभियंता को मौके पर भेज कर जांच करा कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.