Move to Jagran APP

Kushinagar Road Accident: ट्रक की चपेट में आने से गलत लेन में जा रहे दो सगे भाइयों की मौत, मचा हड़कंप

Kushinagar Road Accident उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई। घटना के समय मौके पर ही एक भाई की मौत हो गई जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान अस्‍पताल में दम तोड़ दिया। अग्रिम कार्रवाई के बाद पुलिस ने स्वजन को जानकारी दी।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Fri, 21 Jun 2024 12:30 PM (IST)
बाएं से मृतक शकील, रफीक अहमद की फाइल फोटो। जागरण

 जागरण संवाददाता, तमकुहीराज। नेशनल हाईवे पर मंझरिया गांव के समीप गुरुवार की देर रात 11 बजे एक बाइक पर सवार दो सगे भाई गलत दिशा से जा रहे थे कि ट्रक की चपेट में आ गए। घटना में एक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई, दूसरे भाई की मृत्यु जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई। दोनों बिहार के दरभंगा से टांडा अपने भाइयों के पास जा रहे थे। पुलिस ने विधिक कार्रवाई पूरी की।

लहेरिया सराय दमदुमा दरभंगा बिहार निवासी शकील 55 वर्ष और रफीक 47 वर्ष गुरुवार को दरभंगा से बाइक से यूपी के टांडा में रह रहे अपने तीन अन्य सगे भाईयों के पास जा रहे थे। वे उक्त पेट्रोल पंप के पास पहुंचे की गलत लेन से बिहार की तरफ जा रहे ट्रक की चपेट में आ गए।

इसे भी पढ़ें-सिद्धार्थनगर में चल रही भाजपा की बैठक में अचानक चलने लगे लात-जूते, देखें VIDEO

शकील की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि रफीक को एंबुलेंस से सीएचसी तमकुहीराज लाया गया जहां से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। रात में दो बजे उनकी भी मृत्यु हो गई। स्वजन के मुताबिक मृतक फर्नीचर का व्यवसाय करते थे और इनके तीन भाई टांडा में रहकर व्यवसाय करते हैं।

प्रभारी निरीक्षक अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि घटना के बाद चालक ट्रक लेकर बिहार की तरफ भाग गया। दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। स्वजन भी पहुंच रहे हैं। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-पश्चिमी यूपी में गर्मी का कहर, पूर्वी उत्तर प्रदेश में कल से बारिश, जानिए आज यूपी के मौसम का हाल