कुशीनगर: शहर कोतवाली पुलिस ने बुधवार तड़के नगर के अंबे चौक से दो बाल अपचारियों को पकड़कर उनके कब्जे से तीन सिलेंडर बरामद किया। बरामद सिलेंडर चोरी के बताए जा रहे।

कोतवाली प्रभारी पवन कुमार सिंह तड़के चार बजे हमराह दस्ते संग गश्त पर थे। पता चला कि नगर के अंबे चौक पर दो संदिग्ध मौजूद हैं। पुलिस टीम तत्काल पहुंच कर दोनों को कब्जे में ले सख्ती बरती तो दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। दोनों की निशानदेही पर दो कामर्शियल सहित तीन सिलेंडर बरामद हुआ। पूछताछ में दोनों की पहचान अमरजीत यादव व राजेश जायसवाल निवासी जंगल अमवा थाना कोतवाली पडरौना के रूप में हुई।

----

15 लीटर कच्ची के साथ तीन गिरफ्तार

कठकुइयां: कुबेरस्थान पुलिस ने बुधवार को मठिया चौराहे के निकट छापेमारी कर 15 लीटर कच्ची के साथ तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया। एसओ महेंद्र चतुर्वेदी को सूचना मिली कि मठिया चौराहे पर धंधेबाज कच्ची शराब बना रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच एक सुनसान जगह पर छापेमारी की। जहां नौसादर, यूरिया तथा शराब बनाने के उपकरण बरामद हुए। पुलिस ने मौके से दो धंधेबाजों को भी दबोच लिया। दोनों की पहचान पंकज गोंड व आलोक उर्फ वकील चौहान निवासी बड़गांव टोला धर्मागर छपरा व हरेंद्र प्रसाद निवासी भगड़ा पिपरासी थाना कुबेरस्थान के रूप में हुई।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस