कुशीनगर : तरयासुजान थानाक्षेत्र के गाजीपुर बैरियर के समीप फोरलेन पर मंगलवार को अनियंत्रित टैंकर ने सवारी से भरी टेंपो में ठोकर मार दिया, जिससे टेंपो चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी तमकुहीराज ले जाया गया, जहां उनकी की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

थाना क्षेत्र के ही रामकरनपट्टी निवासी टेंपो चालक शिवशंकर कुशवाहा तमकुहीराज चौराहे से लतवा चट्टी बाजार सवारी लेकर जा रहे थे पीछे से आ रहे टैंकर ने ठोकर मार दिया। टेंपो में सवार थाना क्षेत्र के ही हफुआ बलराम निवासी प्रेम कुमार जायसवाल व सीमावर्ती बिहार के गोपालगंज जनपद के गोपालपुर थाना क्षेत्र के बोधा छापर निवासी बबीता देवी गंभीर रूप से घायल हो गए। चौकी प्रभारी राजकुमार बरवार ने बताया की घायलों का इलाज चल रहा है।

ट्रैक्टर ट्राली पलटने से चालक घायल

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के रायपुर से देवतहां जाने वाली बेलवा नहर पर देवतहाबाली गांव के सामने निर्माणाधीन पुलिया पर मंगलवार को शाम आठ बजे सरिया व सीमेंट लदी ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। ट्राली के नीचे दबने से कसया थाने के दीनापट्टी निवासी चालक अजय गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला और एंबुलेंस से नेबुआ नौरंगिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया।

कार की ठोकर से दो लोग घायल

सेवरही थानाक्षेत्र के दुदही-सेवरही मार्ग पर स्थित तिवारी पट्टी बाजार के समीप मंगलवार को बाइक से विशुनपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा चिरकुटहा निवासी अली हुसैन व बड़हरा निवासी मिटू सिंह तमकुहीराज से घर जा रहे थे। विपरीत दिशा से आ रही कार ने ठोकर मार दी, जिससे दोनों घायल हो गए। दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Edited By: Jagran