Move to Jagran APP

चोरी के पंपिगसेट बरामद, तीन गिरफ्तार

पीड़ित ने तहरीर में बताया है कि गुरुवार सुबह करीब आठ बजे एक मोबाइल से हमारे नंबर पर वाट्सएप मैसेज आया जिसमें पत्नी का चेहरा लगाकर गंदा फोटो पोस्ट किया गया है। उक्त नंबर पर काल किया तो आरोपित द्वारा फोन नहीं उठाया गया। प्रोफाइल फोटो से उसकी पहचान हो सकी। अब आरोपित वाट्सएप काल कर ब्लैकमेल करने की मंशा से फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 11:59 PM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 11:59 PM (IST)
चोरी के पंपिगसेट बरामद, तीन गिरफ्तार

कुशीनगर: शुक्रवार की सुबह पुलिस क्षेत्र के गड़हिया मोड़ के समीप पिकअप पर लदे चोरी के तीन पंपिगसेट बरामद की। तीन चोर भी पकड़े गए। पंपिगसेट को बेचने के लिए बिहार लेकर जा रहे थे। चोरों को पुलिस न्यायालय ले गई, वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार गुप्ता सुबह साढ़े चार बजे गश्त के दौरान क्षेत्र के गांव गड़हिया के समीप वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इस बीच कसया की तरफ से आ रही पिकअप को पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया। पुलिस देख चालक पिकअप को तेज गति से भगाने लगा। टीम ने पीछाकर पिकअप को पकड़ा। तलाशी के दौरान उस पर तीन पंपिगसेट मिले। पूछताछ में वाहन सवार स्पष्ट जवाब नहीं दे सके। सख्ती बरतने पर तीनों ने बताया कि पंपिगसेट चोरी के हैं। इसे बेचने वे बिहार जा रहे थे। इनकी पहचान मनोज यादव, सोबराती अंसारी व राजेश प्रसाद निवासी भलुही, थाना तुर्कपट्टी के रूप में हुई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बरामद पंपिगसेट क्षेत्र से ही चोरी किया गया था। पूछताछ में कई अहम जानकारी मिली है, जल्द ही पूरे नेटवर्क का पर्दाफाश किया जाएगा। पुलिस टीम में दारोगा अवधेश सिंह, धर्मेंद्र कुमार गौतम, हेकां. अमरनाथ यादव, कां. अरुण कुमार यादव, अशोक कुमार यादव शामिल रहे।

पत्नी की एडिट फोटो वायरल करने की धमकी का आरोप

हनुमानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पति ने तहरीर देकर गांव के ही एक युवक व उसके साथी द्वारा पत्नी की फोटो एडिट कर बदनाम करने के साथ ब्लैकमेल करने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित ने तहरीर में बताया है कि गुरुवार सुबह करीब आठ बजे एक मोबाइल से हमारे नंबर पर वाट्सएप मैसेज आया, जिसमें पत्नी का चेहरा लगाकर गंदा फोटो पोस्ट किया गया है। उक्त नंबर पर काल किया तो आरोपित द्वारा फोन नहीं उठाया गया। प्रोफाइल फोटो से उसकी पहचान हो सकी। अब आरोपित वाट्सएप काल कर ब्लैकमेल करने की मंशा से फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। इससे मैं और पत्नी काफी दुखी हैं। एसएचओ हनुमानगंज पंकज कुमार गुप्ता ने बताया कि मामला संज्ञान में है। आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.