Move to Jagran APP

एसपी ने असलहा खोलने का कराया ट्रायल

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने शनिवार को कप्तानगंज थाने का निरीक्षण किया। उन्होंने पुलिसकर्मियों से असलहा खोलने-बांधने का ट्रायल भी कराया। अपराध त्योहार आगंतुक व मुकदमा रजिस्टर की जांच की। मालखाना में रखे असलहों के बारे में मुंशी संजीव यादव से जानकारी ली।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 09:27 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 09:27 PM (IST)
एसपी ने असलहा खोलने का कराया ट्रायल
एसपी ने असलहा खोलने का कराया ट्रायल

कुशीनगर: पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने शनिवार को कप्तानगंज थाने का निरीक्षण किया। उन्होंने पुलिसकर्मियों से असलहा खोलने-बांधने का ट्रायल भी कराया। अपराध, त्योहार, आगंतुक व मुकदमा रजिस्टर की जांच की। मालखाना में रखे असलहों के बारे में मुंशी संजीव यादव से जानकारी ली। बेहतर रख-रखाव व थाना परिसर की सफाई पर संतोष जताते हुए एसपी ने प्रभारी निरीक्षक समेत पुलिसकर्मियों को शाबासी दी।

loksabha election banner

असलहा खोलने के ट्रायल में उपनिरीक्षक रितेश सिंह, सुनील सिंह, विजयशंकर सिंह आदि कामयाब रहे। एसपी ने चौकीदार को निर्देश दिया कि अपने क्षेत्र व गांव में होने वाली घटनाओं की त्वरित सूचना थाने में दें और आने वाले त्योहारों को लेकर सजग रहें। पुलिसकर्मियों से कहा कि फरियादियों से अच्छा व्यवहार करें, उनकी समस्याओं को सुनने के साथ ही त्वरित निस्तारण करें। थाने में रखे असलहों के रख-रखाव व अपराध रजिस्टर की सुरक्षा पर विशेष ध्यान दें। एसएसआई जगमोहन राय, एसआई महेंद्र यादव, मुख्य आरक्षी अरविद राय आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.