Move to Jagran APP

युवक-युवती को पकड़ किया पुलिस के हवाले

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती को युवक के साथ जाते देख युवती के भाई ने ग्रामीणों संग मिलकर दोनों को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। युवती युवक को प्रेमी बता उससे शादी के लिए दबाव बना रही जबकि युवक शादी से इंकार कर रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Aug 2020 10:53 PM (IST)Updated: Sat, 22 Aug 2020 10:53 PM (IST)
युवक-युवती को पकड़ किया पुलिस के हवाले

रामकोला: थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती को युवक के साथ जाते देख युवती के भाई ने ग्रामीणों संग मिलकर दोनों को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। युवती युवक को प्रेमी बता उससे शादी के लिए दबाव बना रही जबकि युवक शादी से इंकार कर रहा है। मामला शुक्रवार की रात का है। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले गई। युवती के पिता ने युवक पर युवती को ब्लैकमेल कर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। बताया कि युवक लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर उसे महीनों से ब्लैकमेल कर रहा। प्रभारी निरीक्षक केपी सिंह ने कहा कि लड़की की मांग है य़ुवक उससे शादी करे, जिस पर युवक तैयार नहीं है। लड़की के पिता की तहरीर पर युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

loksabha election banner

पहले की अभद्र टिप्पणी,फिर मांगी माफी

सिगहा : रामकोला थाना क्षेत्र के पकड़ियार-रामकोला मार्ग पर चकचितामणि गांव के उत्तर एक पुलिया के समीप शुक्रवार की शाम कुछ युवकों ने रिश्तेदार के यहां से अपने घर जा रही इसी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी मां-बेटी को देख अभद्र टिप्पणी की। इस दौरान महिला ने इनमें से एक युवक की फोटो खींच ली। शनिवार को युवक सहित उसके साथियों की पहचान कर ली गई। इसकी जानकारी जब युवकों के स्वजन को हुई तो वे कुछ लोगों के साथ उस महिला के घर पहुंच गए, जहां माफी मांगने के बाद मामला शांत हुआ।

अंत्येष्टि स्थल की खिड़की व दरवाजा उखाड़ ले गये चोर

अजीजनगर: कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गांव भूड़ाडीह में निर्मित अंत्येष्टि स्थल पर लगा लोहे की खिड़की व दरवाजा को चोर उठा ले गए। ग्राम प्रधान साधुशरण पांडेय ने पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की है।

दुकान के सामने से बाइक चोरी

इंदरपुर: विद्युत सब स्टेशन के पास शुक्रवार की देर शाम एक भवन निर्माण सामग्री की दुकान के सामने खड़ी बाइक चोरी हो गई। बाइक स्वामी प्रदीप यादव ने थानाध्यक्ष को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

एक पेटी शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार

सलेमगढ़: तरयासुजान थाना क्षेत्र के गांव मुकुंदपुर के पास पुलिस ने शराब तस्कर दिपू कुमार सोनी निवासी ग्राम हरदो मठिया थाना कुचायकोट, जिला गोपालगंज बिहार को धर दबोचा। उसके पास से एक पेटी देसी शराब बरामद हुआ। एसओ हरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि वह शराब को बिहार लेकर जा रहा था। आबकारी अधिनियम का मुकदमा दर्ज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.