Move to Jagran APP

सीसीटीवी कैमरे में दिखे असलहे से लैश बदमाश

भाजपा सभासद रफीउल्लाह को गोली मारने वाले कार सवार बदमाशों की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। पुलिस के हाथ घटना से जुड़े कई क्लू भी लगे हैं। माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही पूरे घटना का शीघ्र पर्दाफाश करेगी। सभासद को गोली मारे जाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 11:54 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 11:54 PM (IST)
सीसीटीवी कैमरे में दिखे असलहे से लैश बदमाश
सीसीटीवी कैमरे में दिखे असलहे से लैश बदमाश

कुशीनगर : भाजपा सभासद रफीउल्लाह को गोली मारने वाले कार सवार बदमाशों की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। पुलिस के हाथ घटना से जुड़े कई क्लू भी लगे हैं। माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही पूरे घटना का शीघ्र पर्दाफाश करेगी। सभासद को गोली मारे जाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटनास्थल के आस-पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल में कार सवार दो बदमाश हाथ में असलहा लिए दिख रहे हैं। बदमाशों द्वारा लहराए गए पिस्टल की फोटो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रही है।

loksabha election banner

उधर सभासद के भाई की तहरीर पर एक नामजद व तीन अज्ञात के विरुद्ध पुलिस ने धारा 307 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र दूसरे दिन शुक्रवार को भी हाटा कोतवाली पहुंचे और घटना के पर्दाफाश के लिए मातहतों को जरूरी निर्देश दिए। बदमाशों की गोली से घायल सभासद का गोरखपुर मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। परिजनों के अनुसार हालत में लगातार सुधार हो रहा है। उधर पुलिस का दावा है वह जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लेगी। घटना की बाबत सभासद के वार्ड की महिला द्वारा पुलिस को यह बताया गया था कि उसकी बेटी की शादी कसया थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में सभासद ससुराल वालों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने की पैरवी कर रहे थे। पर सभासद के भाई द्वारा दी गई तहरीर में अब्दुल कलाम नगर वार्ड के ही एक व्यक्ति द्वारा पूर्व में जान से मार देने की धमकी दिए जाने का जिक्र किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.