कुशीनगर: जिले में वाहन चोर गिरोह सक्रिय हैं। शुक्रवार रात को चोरों ने रामकोला व विशुनपुरा क्षेत्र से दो ट्रैक्टर चुरा लिए।

बड़हरागंज संवाददाता के अनुसार रामकोला थाना क्षेत्र के भुइसोहरा गांव निवासी रामजी पटेल का चालक रात में दरवाजे पर ट्रैक्टर खड़ा कर घर चला गया। सुबह रामजी के घर के लोग जब जगे तो ट्रैक्टर नहीं था। उन्होंने थाने में तहरीर दी है। एसएचओ केपी सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही ट्रैक्टर को बरामद कर लिया जाएगा।

गौरी श्रीराम संवाददाता के अनुसार विशुनपुरा थाना क्षेत्र के गौरीश्रीराम गांव के बैदौली टोला निवासी व्यास वर्मा का ट्रैक्टर रात में दरवाजे से चोरी हो गया। एसओ संजय कुमार मिश्र ने कहा कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

घर में घुस बाक्स चुरा ले गए चोर

हनुमानगंज थाना क्षेत्र के रामनगर बैजनाथ नगरी गांव में शुक्रवार रात मकबूल अंसारी की झोपड़ी में घुसे चोर दो बाक्स उठा ले गए। सुबह टूटे बाक्स खेत में मिले। पीड़ित ने बताया कि बाक्स में नकदी, जेवर व सामान थे।

साउंड बाक्स चोरी

पटहेरवा थाना क्षेत्र के करमैनी बाजार स्थित सेराज अहमद की साउंड की दुकान से शुक्रवार की रात चोर साउंड बाक्स व एंप्लीफायर

बरामदे में रखी बाइक चोरी

गोबरहीं कसया थाना क्षेत्र के गांव गंगा छपरा में शुक्रवार रात दिवाकर दूबे के घर के बरामदे में रखी बाइक चोरी हो गई। पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी है।

चोरों ने काट लिए सागौन के दो पेड़

रामकोला थानाक्षेत्र के पिपरा बुजुर्ग गांव के घोरठ टोला में सोमनाथ राव के सागौन के दो कीमती पेड़ चोरी से काट लिए गए हैं। सोमनाथ परिवार के सदस्यों के साथ देवरिया में रहते हैं। गांव के बासदेव पाल उनकी भूमि व बाग-बगीचा की देखरेख करते हैं। उन्होंने डायल 112 पर सूचना दी तो मौके पर पहुंच पुलिस ने मामले की तहकीकात की।

पीड़ितों ने जालसाज को पकड़ पुलिस को सौंपा

खुद को बैंककर्मी बता लोगों को चूना लगाने वाले जालसाज को पकड़ लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वह देवरिया जिले का रहने वाला है। ऋण दिलाने के नाम पर उसने क्षेत्र के भोलेंद्र, राहुल, गुड्डू, रीना, मीरा, अनारी समेत कई लोगों से चार से छह हजार रुपये वसूले थे। खुद को बैंक कर्मी बताता था। रुपये लेने के बाद भी जब लोगों को ऋण नहीं मिला तो उन्हें शंका हुई। थाने पहुंच तहरीर दी। युवक के नौरंगिया बाजार में मौजूद होने की सूचना पर पहुंचे भोलेंद्र सहित कई लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को बताए। पुलिस उसे हिरासत में ले थाने ले आयी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप