Move to Jagran APP

कुशीनगर में सेमीफाइनल में पहुंची बड़हड़ा नागा की टीम

कुशीनगर में वालीबाल के दूसरे मैच में पकड़ियार और तीसरे में बतरौली ने दर्ज की जीत सांसद और विधायक ने खिलाड़ियों से प्राप्त किया परिचय।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 12:54 AM (IST)Updated: Mon, 22 Feb 2021 12:54 AM (IST)
कुशीनगर में सेमीफाइनल में पहुंची बड़हड़ा नागा की टीम
कुशीनगर में सेमीफाइनल में पहुंची बड़हड़ा नागा की टीम

कुशीनगर: कप्तानगंज विकास खंड के शेषपुरवा गांव में चल रही राजेश सिंह मेमोरियल वालीबाल प्रतियोगिता में रविवार को बड़हड़ा नागा की टीम ने शेषपुरवा को पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बना ली। दूसरे मैच में पकड़ियार और तीसरे मैच में बतरौली की टीम ने जीत दर्ज की।

loksabha election banner

बड़हड़ा नागा और शेषपुरवा के बीच क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया। बड़हड़ा नागा ने 15-11 व 15-8 से जीत दर्ज की। दूसरे मैच में पकड़ियार ने 15-5 व 15-4 से सकरौली की टीम को शिकस्त दी। जबकि तीसरे मैच में बतरौली ने 15-11 और 15-3 से अहिरौली को हराया।

मुख्य निर्णायक युगल किशोर व सह निर्णायक अरुण कुमार रहे। अशोक ने प्वाइंट की स्कोरिग की। सांसद विजय कुमार दूबे व विधायक पवन केडिया ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया। भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिलामंत्री रुद्र प्रकाश सिंह, जयप्रकाश उपाध्याय, शेषमणि गोंड, संजय सिंह, आनंद मिश्रा, रवींद्र प्रसाद, जितेंद्र मिश्रा, राजेश साहनी, अशोक पांडेय आदि मौजूद रहे।

मैनपुर ने ट्राफी पर जमाया कब्जा

कनौरा गांव के खेल मैदान पर चल रही दुग्गी क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच रविवार को मैनपुर व बसडीला के बीच खेला गया। इसमें मैनपुर ने बसडीला को पराजित कर ट्राफी पर कब्जा जमा लिया। टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बसडीला ने निर्धारित आठ ओवर में 33 रन बनाया। जवाब में उतरी बसडीला की टीम भी 33 रन ही बना पाई। मैच के टाई हो जाने पर सुपर खेला गया। इसमें मैनपुर की टीम विजयी हुई। मुख्य अतिथि नंदलाल विद्रोही ने विजेता व उपविजेता टीम को ट्राफी प्रदान की।

हेतिमपुर की टीम ने फाइनल में किया प्रवेश

बुद्ध इंटर कालेज के स्टेडियम में चल रही हीट इलाइट लीग क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को आदर्श इलेक्ट्रानिक्स कसया व हेतिमपुर के बीच मैच खेला गया। इसमें हेतिमपुर ने जीत दर्ज कर फाइनल में जगह पक्की कर ली।

मुख्य अतिथि पूर्व सांसद राजेश पांडेय ने क्रिकेट खेल कर मैच का शुभारंभ किया। कहा कि खेल को जीवन का जरूरी हिस्सा बनाया जाए।

आयोजक मंडल के अभिषेक मिश्र, किशन, अजीत, मयंक, शिवम व प्रिस ने अतिथियों का स्वागत किया। एडवोकेट प्रभुनाथ मिश्र, भाजयुमो के जिलाध्यक्ष नीतीश यादव, भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिल प्रताप राव, ज्ञानप्रकाश, जिला उपाध्यक्ष प्रियेश पाठक आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.