Move to Jagran APP

वायरल हुई तस्वीर तो आबकारी टीम ने सुधारी भूल

जल्दबाजी में हुई चूक को सुधार कर शराब की दुकान सील की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Apr 2020 11:42 PM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2020 06:13 AM (IST)
वायरल हुई तस्वीर तो आबकारी टीम ने सुधारी भूल
वायरल हुई तस्वीर तो आबकारी टीम ने सुधारी भूल

कुशीनगर : शराब दुकान की जगह सलून को सील करने की आबकारी विभाग की चूक रविवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गई। मामला संज्ञान में आते ही महकमा हरकत में आया और जल्दबाजी में हुई चूक को सुधार कर शराब की दुकान सील की।

loksabha election banner

दरअसल, लॉकडाउन के दौरान भी शराब मुहैया होने की खबर पर जिलाधिकारी भूपेंद्र एस चौधरी ने सघन जांच कर दुकानों को सील करने का आदेश आबकारी विभाग को दिया है, जिससे कि बंदी के दौरान शराब की बिक्री न होने पाए। डीएम के इस निर्देश क्रम में आबकारी टीम शनिवार शाम को नगर में अभियान चलाकर शराब दुकानों को सील कर रही थी। नगर के गोरखपुर तिराहे पर स्थित शराब दुकान की जगह टीम के सदस्यों ने एक सलून को सील कर दिया। सुबह होते-होते यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसकी जानकारी होते ही आबकारी टीम दुकान पर पहुंची और शराब की दुकान को सील कर अपनी भूल सुधार ली। आबकारी निरीक्षक रमेश पांडेय ने कहा कि मानवीय भूल के कारण ऐसा हुआ था, जिसे कुछ ही घंटे में दुरूस्त कर लिया गया। सैलून की दुकान को सीलमुक्त कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.