कुशीनगर: तमकुहीराज तहसील मुख्यालय एवं नवसृजित नगर पंचायत मुख्यालय पर फोरलेन के सर्विस लेन पर गंदगी का अंबार है। यह समस्या दो माह से बनी हुई है। लोगों की शिकायत के बाद भी विभाग संज्ञान नहीं ले रहा है। इससे रास्ते आने-जाने वालों को दिक्कत उठानी पड़ रही है। लोगों ने एसडीएम से इसे तत्काल इसे साफ करवाने के लिए निर्देशित करने की मांग की है।

दुकानदार अब्दुल का कहना है कि कई बार तहसील प्रशासन से शिकायत की गयी, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। हरिकेश यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर स्वच्छता के प्रति जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है और यहां शिकायत के बाद भी अधिकारी संज्ञान नहीं ले रहे हैं। इसी तरह कूड़ा सड़ता रहा तो लोगों को संक्रामक बीमारी की चपेट में आते देर नहीं लगेगा। समस्या का समाधान न होने पर लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है। उपेंद्र सिंह पटेल, अंजनी सिंह पटेल समेत अन्य लोगों ने एसडीएम को पत्रक देकर समस्या का समाधान कराए जाने की मांग की है।

एसडीएम तमकुहीराज एआर फारूकी ने कहा कि शीघ्र ही सड़क पर फैली गंदगी हटवायी जाएगी, इसके लिए संबंधित लोगों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं टोल प्लाजा नोनिया पट्टी के मैनेजर ऋषिकेश सिंह ने भी शीघ्र समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021