Move to Jagran APP

सड़क बनवाने को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

ग्रामीणों का कहना था कि सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई है। गड्ढों में बारिश का पानी और कीचड़ भर जाने से राहगीरों के कपड़े खराब में हो जा रहे हैं दुर्घटनाएं भी हो रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 11:09 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 06:04 AM (IST)
सड़क बनवाने को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन
सड़क बनवाने को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

कुशीनगर: फाजिलनगर विकास खंड के चौरा खास से पचरुखिया जाने वाली क्षतिग्रस्त सड़क की निर्माण की मांग को लेकर क्षेत्र के नंद लाल विद्रोही और पवन कुमार कुशवाहा की अगुवाई में ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

ग्रामीणों का कहना था कि सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई है। गड्ढों में बारिश का पानी और कीचड़ भर जाने से राहगीरों के कपड़े खराब में हो जा रहे हैं, दुर्घटनाएं भी हो रही हैं। शिकायत संज्ञान में लाने के बाद भी अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं तो धरना-प्रदर्शन ही एक रास्ता है। प्रदर्शन में डॉ. जितेंद्र पांडेय, बच्चा पांडेय, केदार प्रसाद, बबलू तिवारी, वृजेश पांडेय, प्रेम यादव, श्यामलाल, संतराज प्रसाद, देवेंद्र वर्मा, कालिका सिंह प्रधान खैरटवा, रामजी वर्मा, अशोक प्रसाद, सौरव पांडेय, मनोज, मुन्ना वर्मा, रामनरेश बैठा आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.