Move to Jagran APP

गंडक नहर में मिला अज्ञात महिला का शव

थाने के तमकुहीराज-सिसवा नाहर मार्ग पर जखनी चौराहे के पास मुख्य पश्चिमी गंडक नहर में गुरुवार को दोपहर में अज्ञात महिला का शव पुलिस ने बरामद किया। मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज तमकुहीराज राकेश रोशन सिंह ने शव को नहर से बाहर निकलवा आवश्यक कार्रवाई की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 10:52 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 06:13 AM (IST)
गंडक नहर में मिला अज्ञात महिला का शव
गंडक नहर में मिला अज्ञात महिला का शव

तरयासुजान: थाने के तमकुहीराज-सिसवा नाहर मार्ग पर जखनी चौराहे के पास मुख्य पश्चिमी गंडक नहर में गुरुवार को दोपहर में अज्ञात महिला का शव पुलिस ने बरामद किया। मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज तमकुहीराज राकेश रोशन सिंह ने शव को नहर से बाहर निकलवा आवश्यक कार्रवाई की।

loksabha election banner

एसडीएम ने पकड़ी बालू लदी ट्रैक्टर-ट्राली

सूरजनगर: नेबुआ नौरंगिया थाने के नेबुआ रायगंज के समीप एसडीएम कोमल यादव ने बालू लदी ट्रैक्टर-ट्राली को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। एसडीएम एनएच 28 बी से खड्डा कस्बा की ओर जा रहे थे। उसी दौरान नेबुआ रायगंज के समीप बालू लदी ट्राली दिखी। उन्होंने कागजात की मांग की तो चालक दिखा नहीं पाया। उसके बाद ट्रैक्टर-ट्राली को थाने भिजवा दिया। कहा कि कागजात न दिखाए जाने पर सीज की कार्रवाई की जाएगी।

दो पिकअप से बरामद किए गए 10 गोवंशीय मवेशी

पटहेरवा: गोवंशीय पशुओं को लादकर जा रही पिकअप पर पुलिस के पीछा करने के दौरान अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद खड़ी हो गई। गाड़ी में सवार अन्य तस्कर भागने में सफल हो गए, लेकिन एक पुलिस की पकड़ में आ गया। उसकी पहचान तबरेज आलम निवासी बरवा टोला लक्ष्मीपुर थाना कुबेरस्थान के रूप में हुई। उसके पास से 315 बोर का तमंचा व जिदा कारतूस बरामद हुआ। दोनों गाड़ियों से 10 गोवंशीय पशु बरामद हुए। तस्करों ने पुलिस टीम को कुचलने का भी प्रयास किया, जिससे पिकअप अनियंत्रित हो गई। प्रभारी निरीक्षक मृत्युंजय सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अन्य तस्करों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आरोपित संग मिली भगाई गई किशोरी

खड्डा: थाना क्षेत्र के एक गांव से 26 जून को बहला फुसलाकर भगाई गई किशोरी को पुलिस ने आरोपित युवक के साथ बिहार प्रांत के बेतिया से ढूंढ निकाला। आरोपित के खिलाफ किशोरी के परिजनों ने सालिकपुर चौकी पर तहरीर सौंपी थी। मुखबिर की सूचना पर बुधवार को एसआई पीके सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम बेतिया पहुंची और दोनों को पकड़कर थाने लाई।

अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल करने का आरोप

खड्डा: थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने गुरुवार को अपने ही गांव के युवक पर अपनी नाबालिग पुत्री का अश्लील वीडियो बना उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। उसने पुलिस को तहरीर सौंप न्याय की गुहार लगाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.