Move to Jagran APP

एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थी, रो पड़े गांव के लोग

कुशीनगर के रामकोला-कप्तानगंज मार्ग पर बुधवार को हुई मार्ग दुर्घटना में दंपती की मौत हो गई थी साथ में रही छह माह की बची भी घायल हो गई थी उसने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Oct 2021 12:13 AM (IST)Updated: Fri, 22 Oct 2021 12:13 AM (IST)
एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थी, रो पड़े गांव के लोग
एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थी, रो पड़े गांव के लोग

कुशीनगर : रामकोला-कप्तानगंज मार्ग पर बगहा खुर्द गांव के सामने बुधवार को बोलेरो की चपेट में आने से कठिनहिया गांव के बाइक सवार दंपती की मौके पर ही मौत हो गई थी। गोद में रही छह माह की बच्ची ने मेडिकल कालेज गोरखपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। पोस्टमार्टम होने के बाद गुरुवार को पहले बच्ची का शव आया तो स्वजन ने दफन कर दिया। दोपहर बाद पति-पत्नी की एक साथ अर्थी उठी तो गांव के लोग रो पड़े।

loksabha election banner

रामकोला थाना क्षेत्र के कठिनहिया गांव के अमित सिंह बाइक से पत्नी बिदू के साथ छोटी बेटी ऋद्धि का इलाज कराने कप्तानगंज जा रहे थे। उसी दौरान बगहा खुर्द गांव के सामने पुलिया के समीप बोलेरो की चपेट में आ गए थे। पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि घायल बच्ची को मेडिकल कालेज ले जाया गया था। एक ही चिता पर दंपती का अंतिम संस्कार किया गया। बड़ी बेटी सात वर्षीय अनुष्का डरी हुई है, उसके कुछ समझ कुछ नहीं आ रहा है। मृतक के पिता बुद्धू बिलखते हुए अचेत हो जा रहे थे। लोग उन्हें सांत्वना दे रहे हैं, मां ज्ञांती देवी संज्ञा शून्य हो गई हैं। प्राइवेट अस्पताल में काम कर स्वजन का भरण-पोषण कर रहे अमित की मौत के बाद माता-पिता व बेटी अनुष्का की शिक्षा व देखभाल कौन करेगा। छोटा भाई अजीत भी कुछ दिनों पूर्व बीमारी से उबरा है और बेरोजगार है।

गोवंश लदे वाहनों को छोड़ने का वीडियो वायरल

पटहेरवा थाना क्षेत्र के एनएच स्थित पटहेरिया चौराहा पर गुरुवार को सुबह करीब छह बजे गोवंश से लदे दो मैजिक को पुलिस ने पकड़ कर छोड़ दिया। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में चौराहे पर तीन पुलिसकर्मी दो मैजिक लोडर पकड़ते हैं। एक मैजिक में दो व दूसरे में तीन गोवंश लदे हुए थे। पुलिसकर्मियों ने बहुत देर तक वाहनों को खड़ा रखा था। सादे कपड़ों में एक पुलिस कर्मी दोनों मैजिक लोडर पर बैठे पशु तस्करों से बात करता दिख रहा है। जबकि दो वर्दी में पुलिस कर्मी मैजिक लोडर के आगे खड़े हैं। इसके बाद एक मैजिक से उतरे तस्कर द्वारा पुलिस से कोई बात होती है। तस्कर कुछ देता है। उसके बाद दोनों गोवंश से लदे मैजिक को छोड़ दिए जाते हैं। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश सिंह ने बताया कि इसकी जानकारी नहीं है। पता करवा रहा हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.