Move to Jagran APP

Kushinagar: प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, क्षेत्र में तनाव

Big Incident in Kushinagar उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में रविवार की देर रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की लाठी से पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव है। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पर जाकर स्थिति को संभाला।

By Jagran NewsEdited By: Pradeep SrivastavaPublished: Mon, 03 Oct 2022 10:48 AM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 01:02 PM (IST)
Big Incident in Kushinagar: घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी धवल जायसवाल।

कुशीनगर, जागरण संवाददाता। Big Incident in Kushinagar: कुशीनगर जिले के तुर्कपट्टी के गांव अमवा में रविवार की देर रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की लाठी से पीटकर हत्या कर दी गई। गांव के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने प्रेमिका व उसके स्वजन सहित पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है। चर्चा है कि युवक युवती के स्वजातीय न होने से युवती के स्वजन युवक को पहले धमकी भी दी थी। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव की स्‍थ‍ित‍ि है।

loksabha election banner

यह है मामला

पटहेरवा क्षेत्र के रहसूशुमालीपट्टी निवासी चंद्रशेखर प्रसाद के अनुसार उनके बेटे 20 वर्षीय विकास का अमवा निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती कई बार हमारे घर भी आ चुकी है। हर बार समझा बुझाकर उसे उसके घर भिजवाया। रविवार की रात नौ बजे युवती ने फोन कर विकास को अपने गांव बुलाया। मना करने के बाद भी वह नहीं माना और युवती से मिलने बाइक से निकल गया। रात लगभग 11 बजे फोन कर वहां के लोगों ने बेटे की हत्या की सूचना दी। हम अपने गांव के प्रधान सहित दूसरे लोगों को लेकर वहां पहुंचे तो युवती के घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर विकास का शव खून से लथफथ पड़ा था। पुलिस को सूचना दी। हत्या की खबर पर पुलिस आ गई।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक

एसएचओ आशुतोष सिंह ने जांच पडताल के बाद शव को पोष्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जानकारी उच्चधिकारियों को दी। सूचना पर पुलिस अधीक्षक, एएसपी रितेश सिंह पहुंच गए। रात में ही डाग स्क्वाड टीम बुला ली गई। टीम ने मौके से आवश्यक साक्ष्य एकत्रित किया। घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस अधीक्षक ने हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवती व उसके स्वजन सहित पांच लोगों को हिरासत में ले पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर लिया जाएगा। जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.